कर्नल रैंक के डॉक्टर भी कोरोना की जद में, देश में मरीजों की संख्या 1000 के पार, 27 की मौत

नई दिल्ली: भारत में कोरोना वायरस लगातार पैर पसार रहा है। अब भारतीय सेना में एक और कोरोना वायरस का पॉजिटिव केस सामने आया है। सूत्रों के मुताबिक कोलकाता में सेना के कमांड अस्पताल में एक कर्नल रैंक के डॉक्टर को कोविड-19 से पॉजिटिव पाया गया है। सूत्रों के मुताबिक कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाए गए कर्नल रैंक के डॉक्टर हाल ही में देश की राजधानी दिल्ली में थे। फिलहाल डॉक्टर को क्वारनटीन किया गया है और जरूरी सावधानियां बरती जा रही हैं।
इससे पहले भी सेना से जुड़े कोरोना वायरस के केस सामने आ चुके हैं। सबसे पहले सेना में लद्दाख में एक जवान कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाया गया था। वहीं दूसरी ओर वैश्विक महामारी कोरोना वायरस का कहर देश में लगातार बढ़ता जा रहा है। रविवार को कोरोना से जम्मू-कश्मीर, गुजरात और महाराष्ट्र में एक-एक लोगों की मौत हो गई।
देश में कोरोना से मरने वालों की संख्या 27 हो गई है। स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी आंकड़ों के मुताबिक देश में कुल मरीजों की संख्या 1047 हो गई है। इसमें 95 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं। वर्तमान में भर्ती मरीजों की संख्या 924 है। दिल्ली में रविवार को 23 नए मामले सामने आए हैं।

Back to top button