करोडों बार देखा जा चुका है खेसारीलाल और आम्रपाली का यह VIDEO, आपने देखा

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार खेसारीलाल यादव और एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे का एक गाना इन दिनों इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. ‘मरद हमार बच्चा बा’ नाम के इस गाने को यशी फिल्म्स द्वारा 3 सितंबर 2018 को यूट्यूब पर अपलोड किया गया था और महज 4 महीनों के अंदर इस वीडियो को देखने वालों की संख्या 7 करोड़ से पार हो चुकी है. इस वीडियो में खेसारीलाल और आम्रपाली दुबे जबरदस्त डांस करते हुए नजर आ रहे हैं.करोडों बार देखा जा चुका है खेसारीलाल और आम्रपाली का यह VIDEO, आपने देखा

जल्द ही इस फिल्म में नजर आएंगे खेसारीलाल
बता दें, खेसारीलाल इन दिनों भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी के साथ फिल्म ‘कुली नंबर वन’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. कभी वे बाइक पर काजल को लेकर राइडिंग करते नजर आ रहे हैं, तो कभी वे उनके साथ इश्क फरमाते. मामला लालबाबू पंडित की भोजपुरी फिल्‍म ‘कुली नंबर वन’ का है, जिसकी शूटिंग इन दिनों रांची में जोर-शोर से चल रही है. लालबाबू पंडित की फिल्‍म में इस बार खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी पहली बार साथ नजर आ रहे हैं. इससे पहले लालबाबू पंडित ने अपनी फिल्‍म में नई हिरोईनों को मौका दिया था. मगर इस बार खेसारीलाल यादव के साथ काजल राघवानी की जोड़ी उनकी फिल्‍म में देखने को मिलेगी.

इस फिल्म में भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्‍टार खेसारीलाल यादव ‘कुली’ बन दर्शकों को इंटरटेंन करते नजर आने वाले हैं. वैसे फिल्‍म के नाम की घोषणा के बाद कहा गया था कि यह फिल्‍म अमिताभ बच्‍चन की फिल्‍म ‘कुली’ और गोविंदा की फिल्‍म ‘कुली नंबर 1’ जैसी हो सकती है. लेकिन लालबाबू पंडित ने इसे साफ तौर पर नकार दिया था और कहा था कि मैं कहानी कॉपी कर फिल्‍में बनाने में विश्‍वास नहीं करता. मेरी फिल्‍म मनमोहन देसाई की कुली और डेविड धवन की ‘कुली नंबर 1’ से अलग है. 

Back to top button