करोड़ों रुपये की फिल्म फिर अटकी, 2 खानों ने ठुकराई अब करेंगे रणबीर!

ज़ीरो क्या फ्लॉप हुई शाहरुख खान एक बार फिर अपने करियर पर विचार करने लगे हैं। पिछले कुछ सालों से हिट फिल्म के मामले में किंग खान कहलाने वाले शाहरुख खाली हाथ रहे हैं। उन्हें समझ में नहीं आ रहा है कि किस तरह की फिल्म करें कि दर्शक उनकी फिल्म देखने के लिए बड़ी संख्या में थिएटर में आएं।करोड़ों रुपये की फिल्म फिर अटकी, 2 खानों ने ठुकराई अब करेंगे रणबीर!

ज़ीरो के बाद उन्होंने तय कर लिया है कि अब एक्सपरिमेंट करने से बचना होगा। यही कारण है कि उन्होंने भारत के पहले अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा पर बनने वाली फिल्म ‘सारे जहां से अच्छा’ से अपने कदम वापस खींच लिए हैं।

किंग खान के फिल्म से अलग होते ही फिल्म के निर्माताओं के माथे पर चिंता की लकीरें उभर आई हैं। शाहरुख की जगह भरने के लिए उन्हें बड़े सितारे की जरूरत है और सुनने में आया है कि यह फिल्म रणबीर कपूर को ऑफर की गई है।

रणबीर सोच-विचार कर रहे हैं कि यह फिल्म करें या नहीं। ‘सारे जहां से अच्छा’ के निर्माताओं को जो डेट्स चाहिए वो रणबीर के पास उपलब्ध हैं इसलिए रणबीर अच्छे विकल्प हैं।

आमिर भी कर चुके हैं इनकार
सबसे बड़ी बात जो रणबीर को परेशान कर रही है वो ये कि इस फिल्म को शाहरुख खान के पहले आमिर खान भी ठुकरा चुके हैं। आमिर ने डेट्स का बहाना बना कर फिल्म छोड़ दी और शाहरुख का नाम सूझा दिया।

किंग खान ने हां कह दिया लेकिन ज़ीरो की असफलता के बाद वे पलट गए। अब रणबीर को यह फिल्म ऑफर हुई है। दो खानों द्वारा छोड़ी गई फिल्म करें या नहीं, इस सवाल से रणबीर परेशान है। यह फिल्म करोड़ों रुपये की है और अब तक प्लानिंग से आगे नहीं बढ़ रही है।

Back to top button