करीना ने क्यों काम करने से मना किया फिल्म: मेंटल क्या है

फिल्म मेंटल है क्या के नया पोस्टर देखने में काफी खतरनाक है. इसमें कंगना रनौत और राजकुमार राव का दोनों नजर आ रहे हैं. दोनों ने अपनी जीभ से रेजर ब्लेड को पकड़ा हुआ है. फिल्म की र‍िलीज डेट पहले 29 मार्च थी. लेकिन कंगना के व्यस्त शेड्यूल की वजह से फिल्म की र‍िलीज डेट को आगे खिसका द‍िया गया है.

बॉलीवुड की शानदार एक्टर कंगना रनौत और राजकुमार राव जल्द ही मेंटल है क्या में नजर आने वाले हैं. फिल्म का पोस्टर सामने आने के बाद से ही मेंटल है क्या की चर्चा हो रही है. लेकिन फिल्म की र‍िलीज डेट को फाइनल नहीं किया गया था. अब बुधवार को मेंटल है क्या के नए पोस्टर में फिल्म की र‍िलीज डेट को र‍िवील कर द‍िया गया है. सबकुछ ठीक ठाक रहा तो यह फिल्म 21 जून को र‍िलीज होगी. बताते चलें कि पहले इस फिल्म में करीना कपूर को कास्ट किया जाना था.

अब नई र‍िलीज डेट के साथ फिल्म का नया पोस्टर जारी किया गया है. मेंटल है क्या में पहली बार राजकुमार राव और कंगना रनौत की जोड़ी नजर आएगी. फिल्म मेंटल है क्या को एकता कपूर प्रोड्यूस कर रही हैं. फिल्म के पोस्टर्स र‍िवील होने के कंगना का बोल्ड लुक चर्चा में है. फिल्म का निर्देशन प्रकाश कोवेलामुडी ने किया है.

फिल्म के लिए कंगना थीं पहली पसंद

कंगना की तरह इस फिल्म में राजकुमार राव ने भी कई एक्सपैर‍िमेंट किए हैं. राजकुमार राव ने किरदार को समझने और इसमें उतरने के लिए 3 हफ्ते लंबी वर्कशॉप की थी. उन्होंने कहा- मेरे लिए जरा मुश्किल काम है लेकिन यही वो चीज है जो एक एक्टर के तौर पर मुझे उत्साहित करती है. जब भी मुझे मौका मिलता है मैं लुक्स में बदलाव करने के लिए अपनी पूरी कोशिश करता हूं. चाहे यह Bose: Dead/Alive के लिए आधा गंजा होना हो या Trapped के लिए वजन कम करना.

रिपोर्ट्स के मुताब‍िक फिल्म के लिए मेकर्स की पहली पसंद करीना कपूर खान थीं. लेकिन कंटेंट इतना बोल्ड था कि करीना ने इसे करने से इंकार कर द‍िया. इसके बाद मेकर्स ने कंगना को फिल्म का ऑफर द‍िया और उन्हें स्क्र‍िप्ट बहुत पसंद आई.

 

 

 

 

 

 

 

Back to top button