करणी सेना 27 अक्टूबर को करेगी राजनीतिक फैसला…

एससी,एसटी एक्ट और आरक्षण सहित विभिन्न मुद्दों को लेकर भाजपा से नाराज चल रही श्री राजपूत करणी सेना 27 अक्टूबर को यह फैसला करेगी कि किस दल का समर्थन किया जाए।करणी सेना 27 अक्टूबर को करेगी राजनीतिक फैसला...

जोधपुर के समराउ में राजपूत समाज के घरों को जलाए जाने,आनंदपाल सिंह एनकाउंटर मामले और जयपुर राजपरिवार की सम्पति राजमहल पैलेस पर सरकार के कब्जे को लेकर नाराज चल रहे राजपूत समाज की प्रमुख संस्था श्री राजपूत करणी सेना 27 अक्टूबर को जयपुर में रैली कर अपने राजनीतिक समर्थन की घोषणा करेगी ।

राजस्थान में 12 लाख सदस्यों का दावा करने वाली करणी सेना के संरक्षक लोकेन्द्र सिंह कालवी ने बताया कि रैली में इतिहास का विखंडन रोकने, आरक्षण की समीक्षा करने और एससी,एसटी एक्ट के प्रावधानों में किए गए बदलावों को रोकने का निर्णय लिया जाएगा।

उन्होंने एससी,एसटी एक्ट के बारे में कहा कि उत्तर प्रदेश की तत्कालीन मुख्यमंत्री मायावती के 29 अक्टूबर 2007 को लागू किए गए अधिनियम में जांच से पहले गिरफ्तारी का प्रावधान नहींं था। उसी तर्ज पर यह अधिनियम देश में लागू होना चाहिए। उन्होंने कहा कि आरक्षण की समीक्षा होनी चाहिए जिसका समर्थन राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के नेता भी कर रहे है।

Back to top button