कम पड़ी शराब तो सिपाही से लूटे पैसे और फिर की पार्टी

नशे के दौरान शराब कम पड़ जाने और लेने लिए रुपये नहीं होने पर तीन युवकों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया। आरोपितों ने दोनों को लाठी डंडों से पीटा और रुपये, ज्वैलरी लूट ली। तीनों आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। 

सिवाह स्थित जिला जेल के पास पसीना कलां के पुलिसकर्मी व उनके भतीजे की डंडों से पिटाई कर कर चेन और नकदी लूटने के तीन आरोपितों को सीआइए-टू ने गिरफ्तार किया। आरोपितों की पहचान पसीना कलां के कृष्ण, विक्की व प्रवीण के रूप में हुई। तीनों आरोपितों को अदालत में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया। इस मामले में आरोपित छट्टीपुर के अमित उर्फ छोटू को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर अदालत में पेश कर जेल भिजवा चुकी है। 

यह भी पढ़ें: निर्भया गैंगरेप के दोषी मुकेश का बड़ा आरोप, कहा-जेल में मेरे साथ यौन उत्पीड़न हुआ

लूट के पैसे से पी शराब

आरोपितों ने पुलिस को बताया कि शराब कम पड़ी गई और शराब खरीदने के लिए रुपये की जरूरत थी। इसलिए उन्होंने लूट की वारदात को अंजाम दिया। लूट के तीन हजार रुपयों के उन्होंने शराब पी ली। 

यह है मामला 

मघुबन थाने के सिपाही व कंप्यूटर ऑपरेटर पसीना कलां गांव के सुखबीर सिंह ने बताया कि शनिवार रात नौ बजे मधुबन थाने से सिवाह के पास पहुंचा और भतीजे दीपक को कॉल कर घर ले जाने के लिए बुलाया। वे दोनों घर लौट रहे थे। इसकी दौरान जिला जिल के पास चार-पांच बदमाशों ने  दीपक की कनपटी पर पिस्तौल अड़ा कर नकदी निकालने के लिए धमकाया। तीन बदमाशों ने उसके सिर व कमर पर डंडों से हमला किया। बदमाशों ने उसकी सोने की चेन व तीन हजार रुपये लूट लिए। सेक्टर-29 थाने में मामला दर्ज है।  

पीडि़त ने शक जताया, पकड़े गए आरोपित 

पीडि़त सिपाही सुखबीर सिंह ने मामले के जांच अधिकारी को शक जताया कि उसके व भतीजे के साथ वारदात गांव के ही युवकों ने की है। इसकी बाद सीआइए-टू टीम ने शुक्रवार शाम को झट्टीपुर के पास वारदात की फिराक में घूम रहे झट्टीपुर के अमित को गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपित अमित से पूछताछ की तो उसने मुख्य आरोपित कृष्ण, प्रवीण और विक्की का नाम बताया। रविवार देर शाम उक्त तीनों आरोपितों को सिवाह के निर्माणाधीन बस स्टैंड के पास से गिरफ्तार किया। आरोपितों ने बताया कि मारपीट में सिपाही सुखबीर की चेन टूट कल जमीन पर गिर गई थी।  

Back to top button