कमला नेहरू काॅलोनी की मर्डर मिस्ट्री सुलझी, घर वाले ही निकले हत्यारे

  • बठिंडा. जिला पुलिस ने कमला नेहरू कालोनी में शनिवार को हुए सीए अनिल गुप्ता की पत्नी कनिका गुप्ता के मर्डर केस को सुलझा लिया है। इसमें पुलिस शुरू से ही हत्या के पीछे परिवार के किसी सदस्य के हाथ होने की आशंका जता जांच कर रही थी। करीब दो दिन पड़ताल के बाद पुलिस ने घर के सदस्य को हत्या के आरोप में काबू कर लिया है। फिलहाल पुलिस वारदात के दौरान लूटे गए 15 लाख के सोने सहित अन्य सामान की बरामदगी में जुटी है।
    कमला नेहरू काॅलोनी की मर्डर मिस्ट्री सुलझी, घर वाले ही निकले हत्यारे
     
    वहीं पुलिस के आला अधिकारी इस मामले में हत्यारोपी का खुलासा होने की बात स्वीकार कर रही है, लेकिन आरोपी लोगों के संबंध में मंगलवार को प्रेसवार्ता के दौरान जानकारी देने की बात कह रही है। हत्या के पीछे पैसों के लेनदेन और घरेलू कलह को माना जा रहा है।
     
    हत्यारों ने की जांच की दिशा मोड़ने की कोशिश
    पुलिस की अब तक की जांच में साजिशकर्ता मुख्य आरोपी मृतक कनिका गुप्ता का बेहद करीबी व्यक्ति है। जिसने अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर कनिका की हत्या की वारदात को अंजाम दिया। सबूत मिटाने के लिए हत्यारों ने घर के सीसीटीवी कैमरों से कनेक्टेड कनिका गुप्ता का मोबाइल भी खुर्दबुर्द करने की कोशिश की लेकिन पुलिस ने हत्यारे से मोबाइल बरामद कर उसकी जांच की तो पूरा मामला खुलकर सामने गया। मुख्य साजिशकर्ता ने कुछ लोगों को हॉयर कर वारदात को अंजाम दिया। हत्या को लूट से प्रेरित दर्शाने के लिए घर की अलमारी से 15 लाख के गहने ओर एक लाख रुपए की लूट दिखाई। वहीं जाते समय हर तरह के सबूत मिटाने के लिए कैमरों की डीवीडी भी उठा ले गए। बाहर जाने के रास्ते में आसपास के इलाकों में लगे कैमरों से भी स्वयं को बचाते रहे।
     
     
Back to top button