कभी सलमान की दीवानी थीं ऐश्वर्या की ननद श्वेता हुआ ये बड़ा खुलासा, जानकर आप नही कर पाएगें यकीन….

श्वेता ने बताया- जब हम बोर्डिंग स्कूल में थे तब मैंने सलमान खान की फिल्म मैंने प्यार किया वीसीआर पर देखी। हमें स्कूल में ज्यादा फिल्में देखना मना था। ऐसे में मैंने टेप रिकॉर्डर लिया और पूरी फिल्म का ऑडियो रिकॉर्ड कर लिया। जिसको मैं हर रोज सुना करती थी। इतना ही नहीं उन्होंने बताया कि उस वक्त सलमान ने फिल्म ने जो कैप लगाए थे वह अभिषेक उनके लिए लाए थे। जिसे वह रात में अपने साथ लेकर सोती थीं।

बीते रोज करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण सीजन-6 में श्वेता बच्चन और अभिषेक बच्चन बतौर गेस्ट आए थे। इस दौरान दोनों ने यहां अपनी फैमिली और रिलेशन को लेकर कई दिलचस्प खुलासे किए। लेकिन सबसे शॉकिंग खुलासा किया ऐश्वर्या राय बच्चन की ननद श्वेता ने जिन्होंने ये रिवील किया कि सलमान खान उनका पहला प्यार है। श्वेता की ये बात सुनने के बाद उनके भाई अभिषेक बच्चन का रिएक्शन देखने लायक था।

शो के रैपिड फायर राउंड में करण ने श्वेता से पूछा- हॉटनेस के हिसाब से इन स्टार्स को रैंक करें- सलमान, शाहरुख, आमिर, ऋतिक और अजय। श्वेता ने इनमें सबसे पहले सलमान का नाम लिया। इस पर करन बोले- सलमान तुम्हारा टीनएज क्रश भी था।

बता दें कि अभिषेक बच्चन से शादी करने से पहले श्वेता की भाभी ऐश्वर्या लंबे समय तक सलमान खान के साथ रिलेशनशिप में थीं। लेकिन बाद में दोनों की राहे अलग हो गईं।

Back to top button