कभी नहीं दिखेंगे तैमूर, वजह जानकर फैंस को लग सकता है सदमा

बॉलीवुड में तैमूर अली खान ही एक मात्र ऐसे स्टारकिड हैं जो फैन फॉलोविंग के मामले में सबसे आगे हैं. तैमूर के जितने फैंस हैं उतने तो आज तक शायद ही किसी भी स्टारकिड के फैंस नहीं हैं. तैमूर का जब से जन्म हुआ है तब से ही वो लगातार सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों में छाए रहते थे. तैमूर के नाम से तो ना जाने कितने ही इंस्टाग्राम अकाउंट बने हैं जिस पर आए दिन उनकी नई-नई क्यूट फोटोज सामने आती थी लेकिन हाल ही में तैमूर के फैंस लिए एक बहुत बुरी खबर सामने आई है.

पिछले कुछ दिन से तैमूर मीडिया की नज़रों से काफी दूर हैं. करीब एक हफ्ते से फैंस तैमूर की झलक पाने के लिए बेताब हैं. लेकिन अब शायद फैंस तैमूर को कभी नहीं देख पाएंगे. तैमूर के मम्मी-पापा सैफ और करीना ने उन्हें लेकर एक बड़ा फैसला लिया है. अब मीडिया कभी भी तैमूर के फोटोज नहीं खींच पाएगी. सूत्रों की माने तो सैफीना ने मीडिया से ये गुजारिश की है कि वो तैमूर के फोटोज ना खींचे और उसे वायरल भी ना करे.

सैफीना ने कहा कि ‘तैमूर अब बड़े हो गए हैं और वो चाहते हैं कि तैमूर भी बाहर जाकर एन्जॉय करे उनकी संस्कृति को समझे. वो चाहते हैं कि तैमूर अली खान बाकी बच्चों की तरह ही पले बढ़ें.’ सैफ ने मीडिया से रिक्वेस्ट करते हुए कहा कि, ‘तैमूर की तस्वीरें पाने के लिए कृपा करके आप उनके घर के बाहर भी खड़े ना हों और तस्वीर ना लें.’ खैर ये खबर सुनने में के बाद तैमूर के लाखों फैंस का दिल जरूर टूट जाएगा लेकिन फिर भी फैंस तैमूर को देखने का बेसब्री से इंतजार करेंगे.

Back to top button