कपूर फैमिली संग स्पेशल डिनर के लिए पहुंची आलिया, करिश्मा और…

बॉलीवुड की उभरती हुई और खूबसूरत एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को अक्सर रणबीर के माता-पिता ऋषि और नीतू कपूर के संग देखा जाता तरह है. वहीं आपको बता दें कि जैसा कि अभी ऋषि और नीतू दोनों न्यूयॉर्क में मौजूद हैं और अब ऐसा लग रहा है कि इस लवबर्ड्स ने मुंबई में रणबीर के कजिन्स के साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिताने का फैसला भी लिया है.

करिश्मा ने शेयर की तस्वीर…

90 के दशक की खूबसूरत और सफल बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर द्वारा हाल ही में अपने इंस्टा अकांउट पर एक तस्वीर को साझा किया गया है जिसमें वह अपने कजिन्स आदर, अरमान जैन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अनीसा मल्होत्रा के साथ पोज देते हुए आसानी से देखीं जा सकती है. साथ ही आपको जानकारी के लिए बता दें कि उन्होंने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा है कि, “मिसिंग बेबो एंड सैफ.”

अब सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही इस फोटो से यह बात भी साफ़ है कि इस गेट-टुगेदर में इन्होंने करीना कपूर खान और सैफ अली खान को मिस किया हुआ है.

इस बीच, रणबीर और आलिया को अपनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के आने का इंतजार भी बताया जा रहा है. फ़िलहाल बता दें कि यह फिल्म अगले साल मार्च माह में रिलीज की जाएगी. इस फिल्म में अहम रोल में रणबीर और आलिया के साथ सदी के महानायक अमिताभ बच्चन भी नजर आने वाले हैं.

Back to top button