कपूर का यह अचूक टोटका करने से रातों-रात बन जाएंगे आप करोड़पति

आप सभी इस बात से वाकिफ ही होंगे कि कपूर का इस्तेमाल हिन्दू धर्म में पूजा के लिए किया जाता है. वहीं हर पूजा में आरती के समय कपूर को जलाया जाता हैं, क्योंकि इससे वातावरण के साथ ही मन-मस्तिष्क को भी लाभ मिलता है. वहीं कपूर स्वास्थ्य उपयोगों में तो फायदेमंद होता ही हैं लेकिन इससे कई उपाय किए जा सकते हैं जो आपकी किस्मत को चमका सकते हैं. जी हाँ, आइए जानते हैं. कपूर के कुछ ऐसे उपाय आज हम आपको बताने जा रहे हैं जिनसे आप अमीर हो सकते हैं और अपनी मनचाही इच्छा को पूरी कर सकते हैं.

* धनवान बनने के लिए – कहा जाता है अगर धन की कमी हो या धन की समस्या से परेशान हो तो रात के समय में चांदी की कटोरी में कपूर और लौंग को जलाएं. कहा जाता है ऐसे करने से व्यक्ति धीरे-धीरे अमीर बन जाता है लेकिन उसे यह उपाय कुछ दिनों तक रोज करना चाहिए तभी यह सम्भव होगा अन्यथा नहीं. वहीं कहते हैं यह उपाय किसी को भी धन से मालामाल कर सकता है और इससे पैसों की कमी भी नहीं रहेगी.

* सौभाग्य पाने के लिए – दुनिया का हर इंसान सौभाग्यवान होना चाहता है और सभी को ऐसा भाग्य चाहिए जो उनकी किस्मत को चमका सके. ऐसे में इसके लिए आप 12 साबूदाने ले और उसे एक कपूर के साथ लेकर जला दे. इससे आपका भगय चमक जाएगा. ध्यान रहे कि ऐसा आप केवल ब्रहस्पतिवार के दिन करें. कहते हैं भगय उदय करने के लिए यह अत्यधिक शुभ माना होता है.

*किस्मत चमकाने के लिए – अगर आप अपनी किस्मत चमकाना चाहते है तो कपूर के तेल की बूंदों को पानी में डालें और फिर इस पानी से रोज स्नान करें. ऐसा करने से आपकी किस्मत चमक सकती है और आप जो चाहते हैं वह सब आपको मिल सकता है.

Back to top button