कपिल शर्मा शो के दौरान सोनू निगम ने किया खुलासा इस राज का, बताया- कब हुए सबसे ज्यादा शर्मिंदा

द कपिल शर्मा शो के शनिवार के एपिसोड में प्लेबैक सिंगर सोनू निगम नजर आएंगे. सुरों के सरताज सोनू निगम और कपिल शर्मा की जोड़ी कमाल की है. जहां कपिल शर्मा की कॉमेडी का कोई सानी नहीं है वहीं सोनू को भी हंसी मजाक में बातें करना रास आता है. शो के इस एपिसोड का एक टीजर वीडियो रिलीज किया गया है. इसमें सोनू निगम खुद के ही साथ अंताक्षरी खेलते नजर आ रहे हैं.

दरअसल, सोनू निगम के अंदर कई सारे ऐसे अजीबोगरीब टैलेंट हैं जिन्हें देख कर फैन्स हैरान रह जाते हैं. मसलन, सोनू बॉलीवुड के तमाम सिंगर्स की आवाज को कॉपी कर सकते हैं, इसके अलावा वह गाते-गाते उसके किसी शब्द से अचानक दूसरे गाने पर स्विच कर सकते हैं. कपिल के शो पर सोनू निगम ने अपना यही टैलेंट दिखाया. जिस वक्त वह गाना गा रहे थे तो ऐसा लग रहा था जैसे वह खुद के ही साथ अंताक्षरी खेल रहे हों.

सोनू निगम इस शो पर अपनी पत्नी मधुरिमा निगम के साथ पहुंचे हुए थे. इस वीडियो को सोनू निगम ने अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से पोस्ट किया है. वीडियो को खूब लाइक और शेयर किया जा रहा है. सोनू निगम ने शो पर बताया कि वह न सिर्फ सिंगिंग के एक्सपर्ट हैं बल्कि ताइक्वांडो भी जानते हैं. इसके अलावा उन्होंने न्यूमेरोलॉजी आती है और वह हाथ भी देख सकते हैं.

सोनू निगम से कपिल शर्मा ने पूछा कि उनके लिए सबसे शर्मिंदगी भरा पल कौन सा था? इस पर सोनू ने बताया कि एक कॉन्सर्ट में जब वह गा रहे थे तो एक बूढ़ी महिला ने उनसे गाना बंद करने को कह दिया था. सोनू ने बताया कि यह उनके लिए बहुत शर्मिंदगी भरा लम्हा था, हालांकि उन्होंने इस बात को सकारात्मक ढंग से लिया और इस बुरे दिन को भुला कर जिंदगी में आगे बढ़ गए.
Back to top button