कपिल शर्मा के शो में वापसी नहीं कर रहे ‘डॉक्टर मशहूर गुलाटी’, वजह भी जान लें

फिल्म अभिनेता और मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर एक बार फिर सुर्खियों में हैं। खबर है कि वह एक बार फिर छोटे परदे पर वापसी करने जा रहे हैं। पिछली बार उन्हें कॉमेडी शो कानपुर के खुराना में देखा गया था। इस शो को उन्हे बीच में ही छोड़ना पड़ा था। इसकी वजह सलमान खान की स्टारर फिल्म भारत में उनके काम करने को मानी गई। गौरतलब है कि फिल्म भारत में वह एक अहम रोल में नजर आएंगे। इससे पहले वह इस रियलिटी शो के जरिए टीवी की दुनिया में फिर नजर आने वाले हैं।कपिल शर्मा के शो में वापसी नहीं कर रहे 'डॉक्टर मशहूर गुलाटी', वजह भी जान लें

दरअसल, डांसिंग रियलिटी शो नच बलिए का नौंवा सीजन जल्द शुरू होने वाला है। ऐसे में शो को होस्ट करने के लिए कॉमेडियन सुनील को चुना गया है। वहीं, शो में उनके साथ टीवी की मशहूर अभिनेत्री जेनिफर विंगेट नजर आएंगी। इससे पहले वह टीवी सीरियल बेपनाह में नजर आ रही थीं। बात करें रियलिटी शो की तो यह हर साल की तरह इस साल भी धमाल मचाने की फिराक में है।

बता दें कि यह भी माना जा रहा था कि सुनील जल्द ही मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में नजर आएंगे, लेकिन इस बात की अभी तक कोई पुष्टि नहीं हो पाई है। वहीं, कपिल के शो में गुत्थी के किरदार को लोग बहुत मिस कर रहे हैं।

माना जा रहा है कि इस शो में सलमान और कटरीना की एक झलक देखने को मिल सकती है। फिलहाल यह जोड़ी फिल्म भारत को लेकर बिजी है। वहीं, सुनील ग्रोवर भी फिल्म में नजर आएंगे। फिल्म का निर्दशन अली अब्बास जफर कर रहे हैं। वहीं, फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद सलमान और कटरीना शो में नजर आ सकते हैं। डांसिंग रियलिटी शो तीन महीने तक चलेगा।

पिछले सीजन में टीवी अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी और अभिनेता विवेक दहिया की जोड़ी ने बाजी मारी थी। वहीं, अबिगेल पांडे और सनम जौहर की जोड़ी फर्स्ट रनर अप रही थी। तीसरे नंबर पर सान्या ईरानी और मोहित सहगल की जोड़ी आई थी।

Back to top button