कपिल शर्मा के शो में अब होगा डबल धमाका, इस बड़े कॉमेडियन की हो रही वापसी…

हाल ही में लम्बे समय बाद टीवी पर ऑनएयर हुए कपिल का शो लगातार चर्चा में आ रहा है शो आ चुका है और साथ ही टीआरपी मे भी शो ने अपना धमाल दिखा दिया है आपको बता दें इस शो के आते ही काफी समय से टीवी पर अपना राज किये हुए एकता कपूर की नागिना को खातमा हो गया है और वही शो ने काफी तरक्की पा ली है अभी तक शो के सिर्फ चार ही एपिसोड प्रसारित हुए है वही इन चार एपिसोड में शो दिन दुगनी रात चौगुनी तरक्की कर रहा है।

शो में कपिल शर्मा लगातार कोई ना कोई नये एक्सपेरिमेंट कर रहे है।इसी के साथ अब लीजिए इस शो ‘द कपिल शर्मा शो सीजन 2’ में एक और बड़े कॉमेडियन की एंट्री होने वाली है जी हां ये कोई और नहीं बल्कि कपिल शर्मा ही है जी हां बता दें कपिल एक बार फिर से अपने पुराने करैक्टर राजेश अरोड़ा का किरदार निभाते नजर आएगे।

जिस तरह पिछले हफ्ते कपिल अपने शो में कप्पू शर्मा के भाई वाला किरदार लेकर आए थे।उसी तरह अब कपिल अपने राजेश अरोड़ा के किरदार में दिखेंगे वही हाल ही में कपिल ने इसकी जानकारी एक प्रोमो शेयर कर दी है इस वीडियो में कपिल शर्मा अपने पुराने किरदार राजेश अरोड़ा के रूप में नजर आ रहे हैं और बच्चा यादव बने कीकू शारदा की खिंचाई कर रहे हैं। इस वीडियो में कपिल शर्मा, कीकू शारदा के अलावा भारती सिंह भी नजर आ रही हैं।

गौरतलब है इससे पहले भी कपिल शर्मा ने शो में राजेश अरोड़ा के किरदार को पेश किया है जो कि एक बेहद बेबाकी से अपनी बात बोलने वाले इंसान है इसे देखकर तो लग रहा है कपिल किसी भी कारण अपने शो की टीआरपी को गिरने नहीं देगे और वही वो फैंस को कॉमेडी का डबल डोज देने के लिए तैयार है।

इस बार शो को सलमान खान प्रोड्यूस कर रहे है वही शो क अहम फैसले सलमान की निगरानी में ही लिये जाते है पिछले समय खबर थी कि सुनिल ग्रोवर भी शो में एंट्री करने वाले है हालांकि इस खबर पर अभी तक किसी ने भी पुष्टि नहीं की है।

Back to top button