कपिल शर्मा एक बार फिर विवाद में, अब कुर्सी को लेकर हुआ सिद्धू से झगड़ा

कपिल शर्मा की मुसीबतें कम नहीं हो रही हैं. अब उनका अपने शो के मेहमान नवजोत सिंह सिद्धू से झगड़ा होने की खबरें आ रही हैं. यह विवाद सिद्धू की कुर्सी को लेकर है. मामला ये है कि सिद्धू को बीमार थे. उन्हें तेज बुखार था. ऐसे में कपिल के शो की संडे के लिए शूटिंग रुक गई. इसके साथ ही उनकी कुर्सी भी सूनी हो गई.

कपिल शर्मा एक बार फिर विवाद में, अब कुर्सी को लेकर हुआ सिद्धू से झगड़ा

लेकिन ने कपिल ने सिद्धू के लौटने का इंतजार नहीं किया और उनकी जगह अर्चना पूरन सिंह को बैठा दिया. यह बात सिद्धू को नागवार गुजरी और उन्होंने कपिल को फोन कर लताड़ दिया. कपिल ने सिद्धू को पूरी बात समझाने की कोशिश की, लेकिन वे कुछ भी सुनने को तैयार नहीं थे.

यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन को लेकर आई सबसे बुरी खबर…!

एक रिपोर्ट के मुताबिक सिद्धू द्वारा इस तरह नाराजगी जताने के बाद कपिल की टीम ने तत्काल अर्चना पूरन सिंह को फोन किया और बताया कि उन्हें शूटिंग के लिए नहीं आना है. इस शो में मेहमान के रूप में जैकलीन फर्नांडीज और सिद्धार्थ मल्होत्रा को शामिल होना था.

बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू ने कई बार कपिल के शो के लिए टाइम एडजस्ट‍ किया है, उस समय भी जब उनका मुंबई में रहने का इंतजाम नहीं था. उन्होंने दो से तीन दिन पहले भी शो की शूटिंग की है, ताकि समय पर इसकी एडिटिंग की जा सके. ऐसे में कपिल द्वारा इतनी जल्दी अपना विकल्प खोजा जाना सिद्धू को नागवार गुजरा. हालांकि यह बात जानने लायक है कि सिद्धू अर्चना से इतने खफा क्यों रहते हैं.

Back to top button