कपिल शर्मा के फैन्स के लिए बड़ी खुशखबरी, अब ‘फिरंगी’ ले रही ‘पद्मावती’ की जगह

आखिरकार जैसा अंदाजा लगाया जा रहा था वही हुआ। 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली ‘पद्मावती’ की डेट आगे बढ़ने के बाद खाली हुआ वो स्लॉट कपिल शर्मा की ‘फिरंगी’ भरेगी। जी हाँ, 1 दिसम्बर के दिन ‘फिरंगी’ थियेटरों में रिलीज कर दी जाएगी। इस बात की जानकारी फिल्म क्रिटिक्स तरन आदर्श ने ट्वीट पर दी है।कपिल शर्मा के फैन्स के लिए बड़ी खुशखबरी, अब 'फिरंगी' ले रही 'पद्मावती' की जगह

दरअसल, ‘फिरंगी’ 24 नवम्बर के दिन रिलीज होने वाली थी लेकिन सेंसर बोर्ड के सर्टिफिकेट ना देने के कारण फिल्म की रिलीज में देरी आ रही थी। यही दिक्कत ‘पद्मावती’ के साथ भी हुई, जिसके बाद उसकी रिलीजिंग डेट आगे बढ़ा दी गई। इसी खाली हुए स्लॉट का फायदा ‘फिरंगी’ के मेकर्स उठाना चाहते थे और हुआ भी वही।

ये भी पढ़ें: अभी-अभी: ‘पद्मावती’ का बड़ा बयान, रणवीर से रिश्तों के बारे में बोल गयी ऐसी बात

दूसरी ओर अरबाज खान और सनी लियोनी की फिल्म तेरा इंतजार भी 1 दिसम्बर के दिन ही रिलीज होनी है। अब इन दोनों ही फिल्मों का सामना एक दूसरे से बॉक्स ऑफिस पर है। देखना दिलचस्प होगा कि ‘पद्मावती’ की रिलीज टलने का फायदा इन दोनों फिल्मों को मिलता है या नहीं।

ये भी पढ़ें: ‘फिरंगी’ का नया गाना हुआ रिलीज, प्रेग्नेंट एक्ट्रेस ने पेश कपिल शर्मा के सामने बेमिसाल मुजरा, देखें विडियो

आपको बता दें कि 1 दिसम्बर को संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती रिलीज होने वाली थी। लेकिन फिल्म पर बढ़ रहे विवाद के चलते फिल्म की रिलीज को टालना पड़ा। फिलहाल मसला सेंसर बोर्ड के हवाले है। अभी फैसला नहीं हो पाया है कि फिल्म किस दिन रिलीज होनी है।
Back to top button