कनखल की सर्वप्रिय विहार कॉलोनी में छह माह के शिशु की मां ने ही कर दी हत्‍या, जानिए वजह

कनखल की सर्वप्रिय विहार कॉलोनी में छह माह के शिशु की मां ने ही हत्‍या कर दी। पुलिस से बचने के लिए उसने बच्‍चा चोरी की झूठी कहानी गढ़ी। जब पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाले तो मामले का खुलासा हुआ।

सिडकुल की ऑटोमोबाइल कंपनी में काम करने वाले दीपक कुमार बलूनी का परिवार सर्वप्रिय विहार कॉलोनी के सरला सदर में किराए पर रहता है। रविवार की दोपहर दीपक किसी काम से घर से बाहर गए थे। उनकी पत्नी संगीता छह माह के बेटे अंश के साथ घर पर थी। दोपहर करीब तीन बजे संगीता बेटे अंश को घर पर छोड़कर उसके लिए दूध लेने पास की डेयरी पर गई थी। कुछ देर बाद वापस लौटी तो बेटा घर पर नहीं था। संगीता घबराती हुई बाहर दौड़ी और आस पास के लोगों से बेटे के बारे में पूछा, लेकिन किसी ने भी बच्चे को ले जाते हुए नहीं देखा था। संगीता ने अपने पति को फोन कर घर पर बुलाया।

सूचना पर कनखल थानाध्यक्ष हरिओम चौहान मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी जुटाई। पुलिस ने भी आस पास के लोगों से पूछताछ करते हुए सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली। इसमें पुलिस को हैरान करने वाली बात पता चली। फुटेजतो महिला कांधे पर एक बैग लेकर जाते हुए नजर आई। जिस पर पुलिस को शक हुआ। सख्ती से पूछताछ में संगीता ने बच्चे को गंगा नदी में फेंकने की बात कुबूल कर ली। संगीता का कहना है कि बच्चा हर समय रोता रहता था।

बाहर का दूध नहीं पीने के चलते उसे फीडिंग करानी पड़ती थी। इससे परेशान होकर उसने रविवार की दोपहर बच्चे को बैग में रखा और गंगा में फेंक आई। इसके बाद घर आकर बच्चा चोरी होने का नाटक किया। इस पूरी घटना से हर कोई हैरान है। दीपक का परिवार गुमानीवाला ऋषिकेश का रहने वाला है, जबकि संगीता का मायका भी गुमानीवाला वाला क्षेत्र में ही पड़ता है।

Back to top button