कंप्यूटर बाबा ने दिया इस्तीफा, कहा- धर्म के प्रति नहीं चलना चाहती है यह सरकार

भोपाल। मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार में दर्जा प्राप्त कम्प्यूटर बाबा ने मंत्री से इस्तीफा दे दिया है। भोपाल में प्रेस कॉन्फ्रेस करते हुए कम्प्यूटर बाबा ने अपने इस्तीफे की घोषणा की। इस दौरान बाबा ने शिवराज सरकार पर उपेक्षा करने का भी आरोप लगाया। बाबा ने कहा शिवराज सरकार मेरी नहीं सुन रही है, सरकार धर्म के प्रति नहीं चलना चाहती है। बाबा ने कहा हमें सरकार का चमचा बनने की जरूरत नहीं, संत समाज के मार्गदर्शन से राज्य मंत्री पद से इस्तीफा दे रहा हूं।
बाबा ने सरकार से मांग की कि प्रदेश में एक नर्मदा मंत्रालय भी बनाया जाए। कम्प्यूटर बाबा ने कहा कि नर्मदा नदी अच्छी स्थिति में नहीं है, इसके लिए एक मंत्रालय की भी आवश्यकता है और कई अन्य मंत्रालयों को स्थापित करना होगा। कम्प्यूटर बाबा ने कहा कि जितना सुख सुविधा गौमाता के लिए चाहिए उतना ही नर्मदा के लिए भी चाहिए। आपको बता दें कि रविवार को ही एमपी के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राज्य में गोरक्षा के लिए विशेष मंत्रालय बनाने की घोषणा की थी। शिवराज सरकार ने राज्यमंत्री पद के दर्जे से जिन पंच संतों को नवाजा था उनमें कंप्यूटर बाबा भी शामिल थे।
बाबा ने सरकार से मांग की कि प्रदेश में एक नर्मदा मंत्रालय भी बनाया जाए। कम्प्यूटर बाबा ने कहा कि नर्मदा नदी अच्छी स्थिति में नहीं है, इसके लिए एक मंत्रालय की भी आवश्यकता है और कई अन्य मंत्रालयों को स्थापित करना होगा। कम्प्यूटर बाबा ने कहा कि जितना सुख सुविधा गौमाता के लिए चाहिए उतना ही नर्मदा के लिए भी चाहिए।
आपको बता दें कि रविवार को ही एमपी के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राज्य में गोरक्षा के लिए विशेष मंत्रालय बनाने की घोषणा की थी। शिवराज सरकार ने राज्यमंत्री पद के दर्जे से जिन पंच संतों को नवाजा था उनमें कंप्यूटर बाबा भी शामिल थे।

Back to top button