कंडोम पहनते वक्त कुछ ऐसी गलतियां करते है मर्द

सेक्स सम्बन्ध बनाते वक़्त सेक्स बिमारियों और इन्फेक्शन से बचने के लिए कंडोम का इस्तेमाल किया जाना काफी मुश्किल है. ज्यादातर पुरुषो को कंडोम के बिना ही सेक्स सम्बन्ध बनाना पसंद होता है. लेकिन शायद आपको जानकर हैरानी होगी की पुरुष सेक्स सम्बन्धो के दौरान कंडोम पहनते वक़्त कई गलतियां कर देता है.

कंडोम पहनते वक्त कुछ ऐसी गलतियां करते है मर्द

जिसके परिणाम खतरनाक हो सकते है. इसी सिलसिले में आज हम आपको पुरुषो द्वारा कंडोम के इस्तेमाल के दौरान की जाने वाली कुछ प्रमुख गलतियों के बारे में बताने जा रहे है.

– ज्यादातर पुरुष सेक्स के दौरान जल्दबाजी करते है. इसी के चलते पुरुष कंडोम को ध्यान से चेक कर के नहीं पहनते है. इस वजह से कई बार डिफेक्टिव कंडोम पहन कर ही सेक्स कर लिया जाता है. जो की असुरक्षित और खतरनाक हो सकता है.

ये भी पढ़े: video: पायलट हवाई जहाज़ को छोड़ अपनी एयर होस्टेस प्रेमिका से करने लगा जहाज़ में रोमांस, सब रह गये हक्के-बक्के…

– पुरुष कंडोम को पहनते वक़्त उसे ठीक तरह से अपने लिंग पर एडजस्ट नहीं करते है. इस वजह से कंडोम के अलगे भाग में हवा भरी रह जाती है.

ये भी पढ़े: अगर चाहते हैं बेहतर प्रेमी बनना, तो यहां खुला है दुनिया का पहला सेक्स स्कूल, सिखाएंगे छात्रों को बेहतर प्रेमी बनना

– ज्यादातर पुरुष कंडोम को सही तरीके से नहीं पहन पाते है. जिस वजह से सेक्स के बीच में ही कंडोम लिंग से अलग हो जाता है.

– कंडोम पहन कर सेक्स करने में मज़ा नहीं आने का सबसे बड़ा कारण ये है की ज्यादातर पुरुष कंडोम के साथ लुब्रीकेंट का इस्तेमाल नहीं करते है.

Back to top button