कंगना रनोट प्रियंका का सपोर्ट करते हुए करण जौहर पर साधा निशाना..

प्रियंका चोपड़ा ने बीते दिन बॉलीवुड में खुद को लेकर हुई राजनीति का खुलासा कर हर किसी को चौंका दिया। उनके बाद अब कंगना रनोट एक बार फिर बॉलीवुड किड्स पर तल्ख हो गई हैं।

बॉलीवुड में कलाकारों को परेशान किए जाने पर प्रियंका चोपड़ा के खुलासे ने तहलका मचा दिया। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक पॉडकास्ट संग इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने अमेरिका में काम तलाश करना इसलिए शुरू किया था, क्योंकि उन्हें बॉलीवुड में दरकिनार कर दिया गया था। इसपर कंगना रनोट ने भी प्रियंका को सपोर्ट किया।

कंगना ने करण जौहर पर साधा निशाना

कंगना ने देसी गर्ल को सपोर्ट करते हुए फिल्ममेकर करण जौहर का नाम लिया और करने के लिए जिम्मेदार ठहराया। इसके बाद कंगना ने नया ट्वीट शेयर किया और एक बार फिर बॉलीवुड माफिया पर तल्ख हो गईं।

गैंग बनाकर करते हैं परेशान 

तनु वेड्स मनु एक्ट्रेस ने कहा, “सच है, और वे सभी अयोग्य, अपरिपक्व, हकदार लोगों के आगे झुक जाते हैं, ऐसी स्थिति (ईर्ष्या) में वे हो जाते हैं, धमकाते हैं और परेशान करते हैं, यहां तक कि ये लोग उन्हें मार डालते हैं जिन्हें वे काबिल देखते हैं, एमेडियस इस बारे में एक फिल्म है, मेरी सबसे पसंदीदा फिल्म है ये।”

एआर रहमान ने भी बयां किया दर्द

मंगलवार को एक ट्विटर यूजर ने बॉलीवुड गैंग पर म्यूजिक कंपोजर एआर रहमान के एक पुराने ट्वीट को शेयर किया। इस ट्वीट में एआर रहमान ने भी बॉलीवुड में राजनीति की बात स्वीकार की और कहा कि उनके खिलाफ भी लोग गैंग बनाकर बैठे हैं, इसलिए वो बॉलीवुड से ज्यादा साउथ फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं।

मुंह पर तमाचा पड़ने का करते हैं इंतजार

एआर रहमान के इस ट्वीट पर कंगना रनोट ने भी रिएक्ट किया। एक्ट्रेस ने कहा, “बॉलीवुड किड्स खुद को टैलेंटेड समझते हुए बड़े होते हैं, उनके माता-पिता उनकी हर एक हरकत/ हर एक बात पर तारीफ करते हैं और वो भी इस झूठ पर यकीन करना शुरू कर देते हैं, जब तक कि सही मायने में एक टैलेंटेड एक्टर उनके सामने नहीं आ जाता, उनके मुंह पर तमाचा नहीं मार देता और स्टैंडर्ड को बढ़ा देता, जो उनकी हर उस बात को चुनौती देता है, जिस पर वो यकीन करते आए थे।”  

Back to top button