कंगना ने किया था ‘पॉर्न स्टार’का जिक्र, अब सनी लियोनी ने दिया ये जवाब

जुबिली स्पेशल डेस्क
बीते कई दिनों से कंगना रनौत सोशल मीडिया पर सुर्खियों में है। महाराष्ट्र सरकार से उनकी तनातनी लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि महाराष्ट्र सरकार और कंगना रनौत एक दूसरे के खिलाफ निशाना साध रहे हैं। कंगना रनौत के बयान पर इस समय बॉलीवुड में भी घमासान मचा हुआ है।
यह भी पढ़ें : संजय सिंह तो बहाना हैं आप को बढ़ाना है
यह भी पढ़ें : एक वायरल तस्वीर ने पुलिस कमिश्नरेट को किया मजबूर
कंगना रनौत ने एक बयान में उर्मिला को सॉफ्ट पॉर्न स्टार बता दिया था। इसको लेकर बॉलीवुड में तीखी प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है। इसके बाद कंगना ने एक ट्वीट में सनी लियोनी का नाम ले लिया था। इसको लेकर अब सनी लियोनी की प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है।

यह भी पढ़ें : आदिवासी को नक्सली समझकर मार डाला
यह भी पढ़ें : डंके की चोट पर : सियासत का कंगना और जंगलराज की घंटी
कंगना ने लिखा था- एक लेखक सिर्फ इसलिए लिंच किया गया था क्योंकि उन्होंने ये कह दिया था कि सनी लियोनी को बतौर रोल मॉडल नहीं देखा जा सकता। कुछ झूठे फेमिनिस्ट को इस बात से दिक्कत थी कि सनी को पॉर्न स्टार क्यों कहा गया। कंगना इस बयान के बाद सनी लियोनी ने उनकी कड़ी आलोचना की है और उनको करारा जवाब दिया है।

Liberal brigade once virtually lynched a renowned writer in to silence for saying people like Sunny Leone should not be our role models, Sunny is accepted by the industry and entire India as an artist, suddenly fake feminists equating being a porn star to something derogatory
— Kangana Ranaut (@KanganaTeam) September 17, 2020

View this post on Instagram

Lunch date! Catching up on world drama!
A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on Sep 17, 2020 at 9:56pm PDT

अब कंगना के उसी ट्वीट पर सनी लियोनी ने रिएक्ट किया है। सनी लियोनी ने कहा है कि ये कितना मजेदार है कि आप लोगों के बारे में सबसे ज्यादा वहीं लोग बोलते हैं जिन्हें आपके बारे में सबसे कम पता होता है।

सोशल मीडिया पर सनी लियोनी का ये पोस्ट वायरल हो गया है। हालांकि सनी लियोनी ने इस दौरान कंगना का नाम नहीं लिया है लेकिन इशारों में उनपर निशाना साधा है।

Back to top button