PM मोदी के भाषण से ज्यादा ओबामा की सादगी को सलाम कर रही है पूरी दुनिया

मोदी रविवार और सोमवार को अमेरिका में थे। वहां उनका राष्ट्रपति ट्रंप ने भव्य स्वागत किया। इसी बीच ओबामा की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

तस्वीर को लेकर कहा जा रहा है कि ओबामा ने सोमवार को भीड़ में बैठकर पीएम मोदी का भाषण सुना। इस दौरान उनकी पत्नी मिशेल उनके साथ थीं। अगर ये तस्वीर सच है ओबामा की इस सादगी को सलाम करना पड़ेगा।

वहीं,इसके बाद  व्हाइट हाउस में ज्वाइंट स्टेटमेंट के दौरान नरेंद्र मोदी और डोनाल्ड ट्रम्प ने नरेंद्र मोदी को विश्वविजेता नेता बताया है। ट्रंप का कहना है कि मोदी से मिलकर वे बेहद सम्मानित हैं।

video: पायलट हवाई जहाज़ को छोड़ अपनी एयर होस्टेस प्रेमिका से करने लगा जहाज़ में रोमांस, सब रह गये हक्के-बक्के…

इसके बाद पाकिस्तान का नाम लिए बगैर मोदी ने कहा कि आतंकवाद और आतंकियों की सुरक्षित पनाहगाहों को खत्म करना हमारी प्राथमिकता है। मोदी ने इवांका ट्रम्प को भारत आने का न्यौता दिया, जिसे उन्होंने (इवांका) ने मंजूर कर लिया है।

मोदी ने ट्रम्प को भी परिवार के साथ भारत आने को कहा। ज्वाइंट स्टेटमेंट के दौरान मोदी और ट्रम्प दो बार गले मिले। इससे पहले डोनाल्ड ट्रम्प और मिलेनिया ट्रम्प ने मोदी का व्हाइट हाउस में स्वागत किया और दोनों नेताओं के बीच डेलिगेशन लेवल की मीटिंग हुई। बता दें कि डोनाल्ड ट्रम्प के साथ मोदी की ये पहली मुलाकात थी

 
Back to top button