ओडिशा कर्मचारी चयन आयोग ने 3278 पदों पर निकाली भर्तियां जल्द करे अप्लाई

आजकल के समय में युवाओ की सबसे बड़ी परेशानी होती है उनकी नौकरी और इसके लिए वह अपना दिन रात एक कर देते है, पर फिर भी कई ऐसे शहर है जहा आज भी कई युवाओ को नौकरी के लिए बहुत मेहनत कर रहे है परन्तु नौकरी पाना उतना ही मुश्किल होता जा रहा है, इसी के चलते हमारे पास आपके लिए एक खुशखबरी है जी हाँ,ओडिशा कर्मचारी चयन आयोग ने कई पदों पर बंपर भर्तियां होने जा रही हैं। बता दें कि ये भर्ती चिकित्सा अधिकारी (सहायक सर्जन) के पदों पर होने जारी रही है। जो उम्मीदवार आवेदन करने के इच्छुक हैं, वे आज ही आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं और आवेदन प्रक्रिया को पूर करें।

पदों का विवरण  :
पद का नाम                                             पदों की संख्या
चिकित्सा अधिकारी (सहायक सर्जन)                 3278

शैक्षिक योग्यता : उम्मीदवारों की न्यूनतम शैक्षिक योग्यता मेडिकल काउंसिल ऑफ इंडियन द्वारा मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से एमबीबीएस या समकक्ष डिग्री प्राप्त होनी आवश्यक है। अधिक जानकारी के लिए आगे दी गई नोटिफिकेशन देखें।

आयु सीमा : उम्मीदवारों के लिए न्यूनतम आयु 21 वर्ष और अधिकतम आयु 32 वर्ष निर्धारित की गई थी।

महत्वपूर्ण तिथियां : ऑनलाइन आवेदन पत्र जमा करने की प्रारंभिक तिथि : 16 नवंबर, 2019 ,ऑनलाइन आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तिथि : 05 दिसंबर, 2019 ,आवेदन शुल्क के भुगतान की अंतिम तिथि : 09 दिसंबर, 2019

ऐसे करें आवेदन : उम्मीदवार आवेदन प्रक्रिया को पूरा करने के लिए सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं। आधिकारिक नोटिफिकेशन डाउनलोड करें। दिए गए दिशा-निर्देशों के अनुसार आवेदन प्रक्रिया को अंतिम तिथि से पहले पूरा करें।

चयन प्रक्रिया : उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा के आधार पर किया जाएगा।

Back to top button