ऑस्ट्रेलिया से पाक की हार, अफरीदी ने फिर अलापा कश्मीर ‘राग’

-Shahid-Afridi-1458129060एजेन्सी/नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया के हाथों वर्ल्ड कप से बाहर होने के बाद पाकिस्तान के कप्तान शाहिद अफरीदी ने एक बार फिर कश्मीर का राग अलापा है। 

दरअसल, पाकिस्तान टीम का प्रदर्शन वर्ल्डकप में अपेक्षानुरूप नहीं रहा है। इतना ही नहीं उनकी कप्तानी पर भी सवाल उठाए गए। उन्हें पता है कि पाकिस्तान वापसी पर उनकी टीम को आलोचनाओं का सामना करना पड़ेगा, ऐसे में अफरीदी ने कश्मीर समर्थकों का शुक्रिया अदा कर लोगों का ध्यान भटकाने की कोशिश कर रहे हैं। 

अफरीदी ने कहा कि मैंने कप्तानी का पूरा लुत्फ उठाया। एक खिलाड़ी के तौर पर मै अब भी बेहतर महसूस करता हूं, लेकिन एक कप्तान के रूप में नहीं। 

उन्होंने टीम प्रबंधन और शहरयार खान का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि मैं कोलकाता के लोगों को धन्यवाद देना चाहता हूं, जिन्होंने हमें काफी सराहा। मैं विशेष तौर पर कश्‍मीर से आए लोगों और अपने पाकिस्‍तानी फैंस का शुक्रिया अदा करता हूं। बीसीसीआई को भी धन्यवाद देता हूं। इससे पहले कश्मीर मसले को उठाया था जिसका बीसीसीआई सचिव अनुराठ ठाकुर ने कड़ी आलोचना की थी। 

आपको बता दें कि भारत दौरे पर आने के बाद उन्होंने कहा था कि हमें पाकिस्तान से ज्यादा प्यार भारत में मिलता है। इस पर पाकिस्तान में तीखी प्रतिक्रिया हुई थी। यहां तक कि अफरीदी के खिलाफ कोर्ट की ओर से नोटिस भी जारी किया गया है। 

Back to top button