ऑस्ट्रेलिया को बताया ‘खतरनाक, फैन ने खोली आंखें, ‘मत भूलो टीम इंडिया ने घर में घुसकर हराया है’

ऑस्ट्रेलिया की टीम पाकिस्तान के खिलाफ घरेलू टेस्ट सीरीज में शानदार खेल दिखा रही है। ब्रिसबेन का पहला टेस्ट मैच पारी से जीतने के बाद अब दूसरे मुकाबले में भी वह ऐसा ही करने जा रही है। एडिलेड टेस्ट के दूसरे दिन ओपनर डेविड वार्नर ने तिहरा शतक बनाया तो मिशेल स्टार्क ने चार विकेट लेकर पाकिस्तान की पहली पारी को झकझोर दिया।

ऑस्ट्रेलिया की वेवसाइट के लिए लिखने वाले एक पत्रकार ने जब ऑस्ट्रेलिया में खेलना मुश्किल चुनौती बताया तो एक फैन ने उनको याद दिलाया कि कैसे भारत ने उसे घर पर घुसकर मात दी थी। आमिर मलिक नाम के एक पत्रकार जो खेल वेबसाइट स्पोर्ट्स 360 के लिए लिखते हैं उन्होंने ऑस्ट्रेलिया में आकर खेलना किसी भी टीम के लिए बड़ी चुनौती बताया।

आमिर ने ऑस्ट्रेलिया के शानदार प्रदर्शन के बाद सोशल मीडिया पर अपनी बात रखते हुए ऑस्ट्रेलिया को मुश्किल मेजबान बताया। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ऑस्ट्रेलिया मुश्किल जगह है यहां खेलने आने वाली टीम के लिए लेकिन यह नामुमकिन काम नहीं है। देखिए इंग्लैंड और साउथ अफ्रीका को जो अपने होम कंडीशन से अलग माहौल में खेलने के बाद भी खुद अच्छे से मुकाबला करने के लिए तैयार कर पाए। यह बस एक मेंटल ब्लॉक है।

इस ट्वीट के जवाब में पाकिस्तानी पत्रकार के आलिया रशिद ने आमिर को याद दिलाया कि इस लिस्ट में भारतीय टीम भी है। भारत ने भी ऑस्ट्रेलिया को उसकी सरजमीं पर हराया है। उन्होंने जवाब में लिखा, भारत को मत भूलिए, उसने ऑस्ट्रेलिया में ऑस्ट्रेलिया को हराया है।

यह ट्वीट पाकिस्तानी महिला पत्रकार आलिया के नाम से बने ट्विटर अकाउंट से किया गया है लेकिन यह उनकी ही अकाउंट है या फिर किसी और ने उनके नाम से बनाया है इस बात का पता नहीं क्योंकि ट्विटर ने इसे वेरीफाई नहीं किया है।

Back to top button