RPS vs SRH LIVE: ऑनरीकेज का तूफानी पारी, सुपरजायंट को मिला विशाल लक्ष्य

शनिवार को आईपीएल-10 के पहले मैच में राइजिंग पुणे सुपरजायंट ने अपने घर में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी। बल्लेबाजी के लिए उतरी सनराइजर्स हैदराबाद ने पावरप्ले के 6 ओवर में 45 रन बनाए। 20 ओवर खत्म होने तक सनराइजर्स हैदराबाद ने 3 विकेट खोकर 176 रन स्कोरबोर्ड पर टांग दिए। हैदराबाद के बल्लेबाजों ने संभल कर बल्लेबाजी की और अंतिम 7 ओवरों में 91 रन जोड़े।

भारत को लगा बड़ा झटका, यह स्टार बल्लेबाज चैंपियंस ट्रॉफी से बाहर!

RPS vs SRH LIVE: ऑनरीकेज का तूफानी पारी, सुपरजायंट को को मिला विशाल लक्ष्य
 
सनराइजर्स के लिए मोइसेज ऑनरीकेज ने 28 गेंदों में सर्वाधिक 55 रन बनाए और अपनी पारी में 6 चौकें और 2 छक्के जड़े। डेविड वॉर्नर अपनी लय में नजर नहीं आए और उन्होंने 40 गेंदों में 3 चौकों और 1 छक्के के साथ 43 रन बनाए। केन विलियमसन 14 गेंदों में 1 चौके और 1 छक्के की मदद से 21 रन बनाए। दीपक हूडा ने 10 गेंदों में 2 चौकों और 1 छक्के की बदौलत 19 रन का योगदान दिया।

राइजिंग पुणे सुपरजायंट के बल्लेबाजों ने बीच के ओवरों में दबाव जरूर बनाया मगर अंतिम 7 ओवरों में सारा दबाव बिखर गया। डैन क्रिस्चन ने 4 ओवर में 20 रन देकर 1 विकेट लिया। इमरान ताहिर ने 3 ओवर में 23 रन दिए और 1 विकेट हासिल किया। जयदेव उनादकट ने 4 ओवर 41 रन लुटाकर 1 विकेट अपने खाते में डाला। शार्दुल ठाकुर ने 4 ओवर में 50 रन खर्च किए।

दोनों टीमों ने अपने एकादश में एक-एक बदलाव किया है। पुणे ने राहुल चाहर की जगह सुंदर वॉशिंगटन का शामिल किया गया है। वहीं सनराइजर्स हैदराबाद में बीमार युवराज सिंह की जगह बिपुल शर्मा की एंट्री हुई है।

 
Back to top button