ऐश्वर्या जैसी खूबसूरती चाहिए तो ये टिप्स करें फॉलो

बॉलीवुड में बेहद ही खूबसूरत एक्ट्रेस मानी जाने वाली एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन की खूबसूरती से सभी वाकिफ हैं. हर कोई इनकी ही तरह खूबसूरत दिखना चाहता है. लडकियाँ ऐश्वर्या की खूबसूरती की कायल है और चाहती है कि वे भी ऐसी खूबसूरती की मालकिन बने. अगर आप भी ऐसा ही कुछ चाहती हैं तो हम आपको बताने जा  रहे हैं कि किस तरह से आप उनके जैसी बन सकती हैं.

* बता दें ऐश्वर्या अपने दिन की शुरूआत एक गिलास हल्के गुनगुने पानी और शहद व नींबू के साथ करती हैं. गुनगुने पानी में शहद और नींबू मिलाकर पीने से हमारे शरीर का मोटापा कम हो जाता है. साथ ही इससे आपकी त्वचा पर एक निखार भी आ जाता है.
* वह अपनी डाइट का तो ख्याल रखती ही हैं, साथ ही वो इस बात का भी ख्याल रखती हैं कि वो पूरे दिन में कम से कम 8 गिलास पानी जरूर पिएं ताकि शरीर में किसी भी तरह से पानी की कमी ना हो. साथ ही इससे उनकी त्वचा हाइड्रेट भी होती रहती है.

* वह बेसन और दूध मिला कर पेस्ट लगाने से त्वचा की रंगत हल्की होती है और यह एक बेस्ट नेचुरल सामग्री है.
* वो नाश्ता करने के बाद हर दो घंटे में कुछ ना कुछ खाती रहती हैं, लेकिन हर दो घंटे में खाने के लिए वो फल और नट्स का प्रयोग करती हैं. इससे उनके शरीर में हमेशा एनर्जी रहती है.
* दिनभर की थकान को मिटाने के लिये एश खीरे से अपनी त्वचा को रिलैक्स करती हैं. चेहरे पर ढेर सारे मेकअप को हटाने के बाद खीरा उनकी स्किन को सास लेने में मदद करता है.

Back to top button