एशेज टेस्ट सीरीज: मार्श और पैन की ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम में हुई वापसी

ब्रिस्बेन। ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड के खिलाफ एशेज टेस्ट सीरीज के पहले दो मैचों के लिए आज घोषित 13 सदस्यीय टीम में सलामी बल्लेबाज शॉन मार्श और विकेटकीपर टिम पैन को शामिल किया है। जबकि विकेटकीपर मैथ्यू वैड, मैट रेनशा और ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल की टीम से छुट्टी हो गई है। पांच मैचों की एशेज सीरीज का पहला मैच23 नवंबर से शुरु होगा। एशेज टेस्ट सीरीज: मार्श और पैन की ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम में हुई वापसी

 

24 साल के बैनक्रफ्ट पहली बार टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण करेंगे। 32 वर्षीय पैन ने ऑस्ट्रेलिया के लिए अब तक मात्र चार टेस्ट मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 35.87 के औसत से 287 रन बनाए हैं। मार्श ने ऑस्ट्रेलिया के लिए अब तक 23 टेस्ट मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 36 के औसत से 1476 रन बनाए हैं।

 

ऑस्ट्रेलियाई चयन समिति के प्रमुख ट्रेवर होंस ने टीम की घोषणा की। चयन समिति ने विकेटकपर टिम पैन, बल्लेबाज कैमरून बैनक्राफ्ट और शॉन मार्श को मैथ्यू वैड, मैट रेनशा और ग्लेन मैक्सवेल की जगह टीम में शामिल किया है।

ये भी पढ़ें: अब मिल्खा, मैरीकॉम और धोनी की श्रेणी में शामिल होंगे ये दिग्गज खिलाड़ी…

टीम: स्टीवन स्मिथ (कप्तान), डेविड वार्नर, कैमरून बैनक्राफ्ट, जैक्सन बर्ड, पैट कमिंस, पीटर हैंड्सकॉम्ब, जोश हैजलवुड, उस्मान ख्वाजा, चैड सेयर्स, मिशेल स्टार्क नाथन लियोन, शॉन मार्श, टिम पैन (विकेटकीपर)।

Back to top button