एयरपोर्ट पर एक्ट्रेस को झेलनी पड़ी शर्मिंदगी..

बॉलीवुड एक्ट्रेस और आइटम गर्ल नोरा फतेही जल्द ही फिल्म भारत में काम करती हुई नजर आने वाली है और नोरा सत्यमेव जयते के दिलबर सॉन्ग के बाद इंटरनेशनल स्टार भी बन चुकी हैं. उनका ये गाना कई भाषाओं में शूट किया जा चुका है और इसने उन्हें बेहद बड़ा मुकाम दिलाया है.

आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि नोरा सोशल मीडिया पर भी लगातार सुर्खियों में बनी हुए रहती हैं और अब हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शूट किया है जो कि सोशल मीडिया पर खूब लाइक और शेयर भी किया जा रहा है.

आप देख सकते हैं कि वीडियो के कैप्शन में नोरा ने लिखा हुआ है कि, “कुछ बहुत अजीब होना शुरू हो चुका है…. हमारे साथ बने रहिए.” दरअसल बात यह है कि वीडियो में नोरा फतेही असिस्टेंट डायरेक्टर स्टीवन रॉय थॉमस के साथ दिल्ली एयरपोर्ट पर नजर आई और दोनों साथ में जा ही रहे होते हैं कि अचानक एक फैन दौड़ कर आती है और स्टीवन के साथ सेल्फी लेने के लिए वह दौड़ पड़ती है.
जबकि उनके पास ही खड़ी नोरा हैरत और मायूसी भरी नजरों से उन्हें ताकने लगती हैं. इस दौरान एक और फैन अत है और वह नोरा के साथ  सेल्फी क्लिक करने लगता है. बता दें कि 17 घंटे के भीतर इस वीडियो को 9 लाख 66 हजार से ज्यादा बार अब तक देख लिया गया है.
Back to top button