एटीएम कार्ड बदल छह राज्यों में लोगों के खातों से निकाले 40 लाख रुपयें…

हिसार। एटीएम से पैसा न निकलने से परेशान लोगों को मदद के नाम पर धोखा देकर उनका कार्ड बदलकर खाते से पैसा निकालने वाले अंतरराज्यीय गिरोह के दो बदमाशों को सीआइए पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पूछताछ में उन्होंने छह राज्यों में 150 लोगों के खातों से 40 लाख निकालने की बात कबूल की है।

एटीएम कार्ड बदल छह राज्यों में लोगों के खातों से निकाले 40 लाख रुपयें...

सीआइए के हत्थे चढ़े दो शातिर बदमाश, दोनों हिसार के रहने वाले

पकड़े गए शातिरों में हिसार जिले के अग्रोहा के कनोह गांव निवासी संदीप और नारनौद के थुराना के संजीत उर्फ चिन्नु को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा। रिमांड के दौरान गिरोह में शामिल अन्य बदमाशों के बारे में पता लगाने के साथ ही चुरा गई रकम की रिकवरी की जाएगी।

हांसी सीआइए पुलिस को शहर के मॉडल टाउन में एक एटीएम बूथ के बाहर दो युवकों के संदिग्ध हालत में खड़े होने की सूचना मिली थी। इस पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर संदीप और संजीत से पूछताछ की, लेकिन वह सही जवाब नहीं दे सके। तलाशी के दौरान दोनों की जेब से 31 एटीएम कार्ड निकले, जिनके बारे में भी वे कुछ नहीं बता सके।

हरियाणा सहित दिल्ली, उत्तर प्रदेश, बिहार, पंजाब, राजस्थान आदि राज्यों में दे चुके वारदातों को अंजाम

सीआइए इंचार्ज नरेंद्र पाल ने बताया कि दोनों को उसी समय गिरफ्तार कर लिया गया। सख्ती से पूछताछ में उन्होंने हरियाणा के अलावा दिल्ली, राजस्थान, उत्तर प्रदेश, बिहार और पंजाब में करीब 150 वारदात को अंजाम देने की बात कबूली है। संदीप और संजीत ने बताया कि वह दोनों अनपढ़ हैं और अय्याशी के लिए वारदात करते थे।

दिल्ली में की थी पहली वारदात

सीआइए इंचार्ज नरेंद्र पाल ने बताया कि दोनों शातिरों ने शुरुआत में दिल्ली के महिपालपुर में एक व्यक्ति को अपना शिकार बनाया था और उसका एटीएम बदलकर उसके खाते से करीब 40 हजार रुपये निकाले थे। इसके बाद वारदात का सिलसिला शुरू कर दिया। 

कहां कितनी वारदात को दिया अंजाम

हरियाणा
रेवाड़ी के धारूहेड़ा : सात
गुरुग्राम के मानेसर : 11
रेवाड़ी के बावल : दो
अंबाला : 15

पंजाब 

लुधियाना : 12

अमृतसर : सात
पटियाला : तीन
जालंधर : तीन

उत्तर प्रदेश 

मुजफ्फरनगर : चार
मुगलसराय : तीन
बनारस : दो
हरिद्वार : तीन
रुड़की : दो
शामली : तीन
नजीबाबाद : तीन
किराना : चार

बिहार 

पटना : नौ 
राजस्थान 
बहरोड़ : तीन
निमराना : चार 

दिल्ली 

सुल्तानपुरी : दो
मुंडका : एक
उत्तम नगर : चार
सुभाष नगर : तीन
उत्तम विहार : चार
मायापुरी : सात
गफ्फार मार्केट : एक

Back to top button