‘एक लड़की को…’ में इस हॉट लड़की के साथ पर्दे पर रोमांस करेंगी सोनम कपूर

इन दिनों बॉलीवुड की चर्चित फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ काफी ज्यादा सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. जब से इस फिल्म का ट्रेलर सामने आया है तब से ही फिल्म की कहानी को लेकर सस्पेंस बना हुआ है. आपको बता दें ये फिल्म 1 फरवरी यानी कल रिलीज़ होगी और फिल्म रिलीज़ से ठीक एक द‍िन पहले एक नए पोस्टर के साथ कहानी को र‍िवील कर द‍िया गया है. आपको बता दें इस फिल्म के जरिए समलैंगिक र‍िश्तों को द‍िखाया गया है.'एक लड़की को...' में इस हॉट लड़की के साथ पर्दे पर रोमांस करेंगी सोनम कपूर

फिल्म में सोनम कपूर मुख्य किरदार में नजर आएंगी. इस फिल्म में सोनम किसी एक्टर नहीं बल्कि एक एक्ट्रेस के साथ रोमांस करती नजर आएंगी. जी हाँ… भले ही फिल्म में राजकुमार राव भी हो लेकिन फिर भी सोनम की लव लाइफ एक लड़की के साथ दिखाई जाएगी और इसकी झलक ट्रेलर में भी देखने को मिली थी. लेकिन सोनम कपूर की लव इंटरेस्ट रोल का किरदार कौन न‍िभा रहा है. तो हम आपको बता दें इस फिल्म में सोनम की लेडी लव का किरदार रेजीना कसांड्रा द्वारा निभाया जाएगा.

आपको बता दें Regina Cassandra साउथ इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं और वो फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. इसके पहले रेजीना कई तेलगु, तमिल और कन्नड़ फिल्मों काम कर चुकी हैं. इस फिल्म के जरिए सोनम पहली बार अपने पिता अनिल कपूर के साथ नजर आएंगी.

Back to top button