एक युवक को दो बच्चों की मां से हुआ प्‍यार, पता चलने पर दोनों पर टूट पड़ा लोगों को कहर

जिले के एक गांव में दो बच्चों की मां को एक युवक से प्‍यार हो गया। इस बारे में लोगों को पता चल गया तो दोनों पर कहर टूट पड़ा। लोगों ने दोनों को सरेआम जलील किया। लोगों ने महिला और उसके प्रेमी के गले में जूतों की माला डाल दी और उनका मुंह काला कर पूरे गांव में घुमाया। इस दौरान उनके साथ मारपीट भी की गई। युवक का आरोप है कि ग्रामीणों ने उसके गुप्तांग पर चोट मारी और मुंह में पेशाब भी किया।

लोगों ने गले में जूतों की माला डालकर और मुंह काला कर गांव में घुमाया, मारपीट भी की

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई। पुलिस ने प्रेमी युवक के बयान पर गांव के 12 लोगों को नामजद और करीब 10 अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। जानकारी के अनुसार एक युवक का गांव की ही विवाहित महिला के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। करीब चार दिन पहले दोनों घर से कहीं चले गए थे। इसके चलते दोनों पक्षों में तनाव पैदा हो गया था।

युवक का आरोप है कि आरोपितों उसके गुप्तांग पर चोट मारी और मुंह में पेशाब भी किया

ग्रामीणों को पता चला कि दोनों पानीपत की किसी फैक्टरी में काम कर रहे हैं और वहीं रह रहे हैं। इसके बाद कुछ लोग वहां पहुंचे और दोनों को मंगलवार को गांव लाया गया। इसके बाद गांव के पूर्व सरपंच के आवास पर दोनों पक्षों की पंचायत हुई। पंचायत में दोनों को सजा देने का फैसला किया गया।

आरोप है कि पूर्व सरपंच की मौजूदगी में हुए फैसले के बाद दोनों के गले में जूतों की माला डाली गई और फिर उनका मुंह काला किया गया। उन्हें इस हालत में पूरे गांव में घुमाया गया। इस दौरान कुछ लोगों ने दोनों की पिटाई भी की। पूरे प्रकरण का कुछ युवाओं ने मोबाइल से वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इससे पुलिस हरकत में आई। पुलिस ने युवक के बयान दर्ज किए। युवक ने आरोप लगाया कि उसके साथ बहुत बुरा सलूक किया गया। उसके गुप्तांग पर चोट मारी गई और मुंह में पेशाब भी किया गया।

डीएसपी राजीव कुमार ने बताया कि युवक की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया। युवक का मेडिकल कराया गया है। आरोपितों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। दूसरी ओर पूर्व सरपंच ने अपने ऊपर लगे आरोपों को बेबुनियाद बताया है।

Back to top button