एक बार VIVO ने मचाया तहलका, Y93 ने दी धमाकेदार दस्तक

पड़ोसी देश चीन की शानदार स्मार्टफोन कंपनी वीवो इन दिनों एक के बाद एक स्मार्टफोन पेश किए जा रही हैं. वहीं अब उसने एक और नया स्मार्टफोन पेश कर तहलका मचा दिया हैं. आपको बता दें कि चीनी स्मार्टफोन निर्माता वीवो ने अपने मिड-रेंज वाली वाई स्मार्टफोन सीरीज में एक स्मार्टफोन Vivo Y93 लॉन्च किया है. हाल ही में इस स्मार्टफोन के फीचर्स की जानकारी ऑनलाइन लीक हुई थी, लेकिन अब इसने दस्तक दे दी हैं. कम्पनी ने फिलहाल यह स्मार्टफोन चीन में लॉन्च किया है जिसकी कीमत लगभग 15,890 रुपये है.

भारत में इसके आने को लेकर अभी कोई खबर नहीं हैं. ख़बरें हैं कि चीनी बाजार में यह यह स्मार्टफोन मिडनाइट ब्लैक और पर्पल कलर में उपलब्ध होगा. अगर इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें इस स्मार्टफोन में 19:9 एस्पेक्ट रेशियो वाली 720×1520 पिक्सल रेसोलुशन के साथ 6.2-इंच एचडी + वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले है जो कि कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास से संरक्षित है. वहीं यह फ़ोन एंड्रॉइड 8.1 ओरेओ ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है.

इसमें आपंको 4 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज मिलेंगी. वहीं इसके कैमरा पर नजर डालें तो आपको 13 + 2 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा सेटअप और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा इसमें मिलेगा. जबकि इसमें पॉवर के लिए  4,030 mAh की बैटरी आपको मिलेंगी. कनेक्टिविटी के लिहाज से इसमें 4 जी वोल्ट, वाई-फाई, ब्लूटूथ, माइक्रो यूएसबी 2.0 और 3.5 मिमी ऑडियो जैक जैसे फीचर्स शामिल किए गए हैं.

Back to top button