एक बार फिर शिवराज ने ममता पर बोला हमला, लोकसभा चुनाव को बताया ‘धर्मयुद्ध’

लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी गर्मी बढ़ाने उत्तर प्रदेश में आए मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आने वाले चुनाव को चुनाव नहीं बल्कि धर्मयुद्ध बता डाला. भारतीय जनता पार्टी के उपाध्यक्ष शिवराज सिंह चौहान ने कहा, “सच में ये चुनाव नहीं है, किसी व्यक्ति को प्रधानमंत्री बनाने का ये चुनाव नहीं है, ये कोई सांसद चुनने का चुनाव नहीं है, बल्कि ये चुनाव भारत को बचाने का चुनाव है, धर्म युद्ध है 2019 का लोकसभा चुनाव.”एक बार फिर शिवराज ने ममता पर बोला हमला, लोकसभा चुनाव को बताया 'धर्मयुद्ध'

हरदोई के स्थानीय गांधी मैदान में भारतीय जनता पार्टी के सेक्टर और मंडल स्तर के पदाधिकारी को सम्बोधित करने आए मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवराज सिंह चौहान ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर भी निशाना साधा. शिवराज सिंह चौहान ने ममता बनर्जी पर संघीय ढांचे से खिलवाड़ करने का आरोप लगाया. पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज ने कहा कि जिस तरह की हरकत ममता दीदी ने धरने पर बैठ कर की है, उससे संविधान की धज्जियां उड़ा दी हैं, लोकतंत्र तार-तार कर दिया गया. आज पश्चिम बंगाल की धरती पर क्या हो रहा है. ये सब देख रहे हैं.

शिवराज सिंह चौहान ने कहा, “हम दीदी से पूछना चाहते हैं कि एक पुलिस कमिश्नर जो एसआईटी के चीफ थे, जिन्होंने कई दस्तावेज जब्त किए थे, जब बार-बार बुलाने के बाद नहीं आते हैं, सुप्रीम कोर्ट को दस्तावेज उपलब्ध क्यों नहीं कराते हैं और जब सुप्रीम कोर्ट के निर्देश पर सीबीआई उनसे पूछताछ करने जाती है तो सीबीआई के लोग गिरफ्तार कर लिए जाते हैं.”

बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने कहा कि यह भारत के संघीय ढांचे से खिलवाड़ करने का खेल ममता बनर्जी कर रही हैं. उनके साथ सारा विरोध पक्ष खड़ा हुआ है. एक ही कारण कि नरेंद्र मोदी फिर पीएम ना बन जाए. नरेंद्र मोदी ने क्या बिगाड़ा भाई, केवल इतना ही कि हमारा चौकीदार ऐसा है कि किसी चोर को छोड़ेगा नहीं.

 

Back to top button