एक बार फिर देखने को मिलेगी ‘तनु’ और ‘मनु’ की लवस्टोरी, हुआ कन्फर्म

बॉलिवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्म ‘मणिकर्णिका’ के लिए लड़ाई कर रही हैं. रिलीज़ से पहले ही फिल्म काफी विवादों में छाई हुई है. इसी से के लिए सभी से लड़ती दिखाई दे रही हैं कंगना, साथ ही इसके प्रमोशन में काफी व्यस्त चल रही है. वहीं फैंस भी इस फिल्म को देखने के लिए काफी बेताब हैं. बता दें, फिल्म इसी हफ्ते 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है जिसे आप थिएटर में देख सकते हैं. इसके अलावा कंगना जल्दी ही अपनी अगली फिल्म में व्यस्त होने वाली है जिसकी जानकारी उन्होने हाल ही में दी है.  एक बार फिर देखने को मिलेगी 'तनु' और 'मनु' की लवस्टोरी, हुआ कन्फर्म

बता दें, हाल में एक प्रमोशनल इवेंट के दौरान कंगना से उनकी पॉप्युलर फिल्म फ्रैंचाइज ‘तनु वेड्स मनु’ के बारे में पूछा गया. इस फिल्म में कंगना लीड रोल में थीं और दोनों ही फिल्मों में उनके किरदारों को काफी पसंद किया गया था. फिल्म बहुत ही जोरदार थी जिसे बार बार देखा जा सकता है. इसी के साथ अब कंगना ने भी यह कन्फर्म कर दिया है कि इस सीरीज की तीसरी फिल्म भी जल्द ही शुरू होगी. यानि तनु मनु की लव स्टोरी को एक बार फिर देख सकते हैं आप. 

इस बारे में कंगना ने कहा, ‘मैं अपनी फिल्म ‘मणिकर्णिका’ के सिलसिले में बिजी थी और ‘जीरो’ के किसी ट्रायल में नहीं जा सकी लेकिन आनंद एल राय हमारी फिल्म का एक शो देखने आए थे. हम जल्द ही ‘तनु वेड्स मनु 3′ की घोषणा करेंगे.’ बता दें कि इस सीरीज की पहली फिल्म ‘तनु वेड्स मनु’ साल 2011 में रिली हुई थी जबकि ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ साल 2015 में रिलीज हुई थी. अब तीसरा पार्ट भी जल्दी ही आने वाला है. 

Back to top button