एक बार फिर तहलका मचाएगा HUAWEI MATE 20 PRO, शुरू हो रही है सेल

पड़ोसी देश चाइना की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Huawei के एक नए स्मार्टफोन Mate 20 Pro की सेल फिर से शुरू होने जा रही है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि एक बार यह फ़ोन सेल के लिए उपलब्ध कराया चुका है, जबकि अब एक बार फिर इसकी सेल शुरू होने के लिए तैयार है. पहले इसकी सेल 23 जनवरी को ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon पर आयोजित की गयी थी, जबकि अब इसकी सेल का आयोजन 23 फरवरी से किया जाना है. इसके लिए फ़िलहाल तैयारियां चल रही है.एक बार फिर तहलका मचाएगा HUAWEI MATE 20 PRO, शुरू हो रही है सेल

बात करें फोन के कीमत की तो इस सेल में स्मार्टफोन की कीमत 69,990 रुपये तय की है और इस फोन की सबसे बड़ी खासियत यह है कि यह फोन अल्ट्राफास्ट 15W Huawei वायरलेस चार्जर के साथ उपलब्ध कराया जाता है. इस वायरलेस चार्जर की कीमत 3,999 रुपये बताई जा रही है. साथ ही आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि यह पहली डिवाइस है जो दुनिया के पहले 7nm चिपसेट Kirin 980 और वायरलेस रिवर्स चार्जिंग टेक्नोलॉजी के साथ लॉन्च हुई है. 

स्पेसिफिकेशन और फीचर्स…

इस नए फोन में 6.39 इंच की QHD+ डिस्प्ले है और इसका आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 का मिलेगा. अतः यह फोन EMUI 9.0 पर आधारित एंड्रॉइड ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करने में सक्षम है. साथ ही बताया जा रहा है कि  फोन HS Kirin 980 प्रोसेसर और 6GB RAM और 128GB की इंटरनल स्टोरेज से लैस है. कैमरा की बात की जाए तो फोटो के लिए फोन में ट्रिपल रियर कैमरा आपको मिलेगा. जहां इसका प्राइमरी कैमरा 40MP, सेकंडरी कैमरा 20MP और तीसरा कैमरा 8MP का है. सेल्फी के दीवानों के लिए कंपनी ने 24MP का फ्रंट कैमरा उपलब्ध कराया है और पावर के लिए इसमें 4200mAh की बैटरी है. 

 

Back to top button