एक बार फिर झुलसी दिल्ली, झुग्गियों में लगी आग, मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियां

नई दिल्ली : राजधानी के पश्चिमपुरी इलाके में बुधवार तड़के झुग्गियों में आग लगने की घटना सामने आई है। जानकारी के मुताबिक झुग्गियों में लगी आग बुझाने के लिए दमकल की गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं। फिलहाल, किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं मिली है। जानकारी के लिए बता दें इससे पहले मंगलवार सुबह करीब साढ़े चार बजे एक होटल में भीषण आग लग गई थी। इस हादसे में अब तक 18 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है, वहीं कुछ लोग जख्मी हुए हैं। जिन्हे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। एक बार फिर झुलसी दिल्ली, झुग्गियों में लगी आग, मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियां

फायर ब्रिगेड ने पाया आग पर काबू  

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार आग बुझाने के लिए दमकल की कई गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं. फिलहाल, किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है. फायर ब्रिगेड के अधिकारी ने बताया कि रात करीब एक बजे हमें आग लगने की सूचना मिली थी. इसके बाद 20-25 दमकल की गाड़ियों को घटना स्थल पर भेज दिया गया था. आग पर काबू पाने में हमें करीब 2 घंटे का समय लगा. इस आगजनी में एक महिला झुलस गई है, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. उन्होंने बताया कि इस आगजनी में 200 से ज्यादा झुग्गियां जल कर खाक हो गई हैं.

जानकारी के लिए बता दें पिछले कुछ दिनों में राजधानी व आस-पास के क्षेत्रों में आग लगने की घटनाएँ लगातार सामने आ रही है. मंगलवार को एक होटल में भीषण आग लगने से 20 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है, वहीं कुछ लोग जख्मी हुए हैं। जिन्हे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। 

Back to top button