एक बार फिर कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने भाजपा सरकार की जमकर की खिंचाई

आए दिन यूपी सरकार को घेरने वाले कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने एक बार फिर भाजपा सरकार की जमकर खिंचाई की। साथ ही सार्वजनिक तौर पर वोटरों को भी अपशब्दों कहे। ओमप्रकाश राजभर के भाषण सुनकर वहां मौजूद लोगों ने जमकर ठहाका लगाया। कैबिनेट मंत्री शनिवार को आजमगढ़ के रानी की सराय थाना क्षेत्र के अनौरा गांव में बोल रहे थे।एक बार फिर कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने भाजपा सरकार की जमकर की खिंचाई

सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने कहा अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के मुद्दे पर भाजपा का यह बहुत ही पुराना जुमला है। पार्टी के लोग हमेशा यह कहते हैं कि रामलला हम आएंगे, मंदिर वहीं बनाएंगे, लेकिन तारीख नहीं बताएंगे। अगर तारीख बता दी तो वोटरों को अपशब्दों से कहते हुए कहा कि उनका वोट कैसे पाएंगे।

ओमप्रकाश राजभर ने आमजन और भाजपा दोनों में से किसी को भी नहीं छोड़ा। शनिवार को भाजपा द्वारा निकाली गई कमल संदेश बाइक रैली पर बोलते हुए कहा कि जिस समय समाजवादी पार्टी के लोग अपनी साइकिल यात्रा निकालते हैं तो भाजपा के लोग कहते हैं कि जल्द ही साइकिल की हवा निकल जाएगी। अब भाजपा के लोग बताएं कि इनका क्या निकलने वाला है।

यह जनता है। सब कुछ जानती है। लगातार भाजपा पर हमलावर होने के सवाल पर कैबिनेट मंत्री ने कहा कि चार भाईयों में से एक भाई मलाई काटे और तीन भाई कुछ नहीं पाएंगे तो नहीं पाने वाले क्या करेंगे। ऐसे में उनको जो भी समझ में आएगा वह करेंगे। काफी देर तक अनौरा में रहने के बाद ओमप्रकाश राजभर शाम को वाराणसी चले गए। 

Back to top button