एक बड़ा सड़क हादसा: अनियंत्रित कार ने 9 लोगों को कुचला, लोगों ने मचाया हडकंप

देश में सड़क हादसों में लगातार इजाफा होता जा रहा है। जिससे लोगों के जीवन में अब खतरा बढ़ने लगा है। हाल में एक सड़क हादसा सामने आया है जिसमें एक कार ने नौ लोगों को कुचल दिया है। जानकारी के अनुसार बता दें कि दिल्ली के मीरा बाग में एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है, जिसमें एक फॉर्चुनर ने कई गाड़ियों को टक्कर मार दी। एक बड़ा सड़क हादसा: अनियंत्रित कार ने 9 लोगों को कुचला, लोगों ने मचाया हडकंप

वहीं बताजा रहा है कि हादसे में एक लड़की की भी मौत हुई है। इसके अलावा अन्य आठ लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। यहां बता दें कि ये घटना बुधवार रात की है। वहीं इस हादसे की जानकारी जब पुलिस को लगी तो पुलिस द्वारा इस पर तत्काल संज्ञान लिया गया है। पुलिस ने फॉर्च्यूनर कार के ड्राइवर की पहचान 65 वर्षीय कमल कुमार भरिया के तौर पर की है, वह दिल्ली यूनिवर्सिटी के हंसराज कॉलेज से रिटायर्ड प्रोफेसर हैं।

गौरतलब है कि दिल्ली की सड़कों पर रोजाना ​ही इस तरह के सड़क हादसे देखने ​को मिल जाते हैं जिसमें बड़े वाहन मालिकों द्वारा आम जनता को नहीं देखा जाता और उन पर गाड़ी चढ़ा दी जाती है। वहीं बताया जा रहा है कि कमल कुमार भरिया शाम को फिजियोथैरेपी लेकर घर लौट रहे थे, तभी कार से उनका कंट्रोल छूट गया और ये हादसा हो गया। बता दें कि हादसे के समय वे कार का ब्रेक नहीं लग पाए और कार ने बेकाबू होकर कई गाड़ियों को टक्कर मार दी।

Back to top button