एक्सप्रेस-वे पर डिवाइडर से टकराकर कार पलटने से पूर्व डिप्टी कमिश्नर के बेटे की मौत…

आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर डिवाइडर से टकराकर कार पलटने से पूर्व डिप्टी कमिश्नर के बेटे की मौत हो गई, जबकि मां और चालक घायल हो गए। घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया, जहां मां की हालत नाजुक बनी हुई है। कार सवार मां-बेटे लखनऊ से दिल्ली जा रहे थे और चालक को झपकी आने से हादसा हो गया।

लखनऊ के गोमती नगर नेहरू एंड किला निवासी 45 वर्षीय अनामिका मिश्रा के पति वीएम मिश्रा डिप्टी कमिश्नर थे, करीब सात साल पहले उनकी मौत हो गई थी। अनामिका परिवार के साथ लखनऊ के मकान में रह रही थीं। उनकी बेटी चेन्नई से दिल्ली आई हुई है। उससे मिलने के लिए वह 22 वर्षीय बेटे अंबुज के साथ कार से दिल्ली जा रही थीं। कार को एटा जैथरा थाना क्षेत्र के कसूलिया निवासी मोहनलाल चला रहे थे।

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर सौरिख के पास 146 प्वाइंट पर मोहनलाल को झपकी आ गई। इससे कार डिवाइडर से टकराते हुए दूसरी साइड पर पलट गई। हादसे में मां-बेटा व चालक जख्मी हो गए। यूपीडा के कर्मचारियों ने तीनों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने अंबुज को मृत घोषित कर दिया गया।

अनामिका मिश्रा की हालत गंभीर बनी हुई है, जबकि मोहनलाल की हालत में सुधार बताया गया है। मेडिकल कॉलेज प्रशासन ने घटना की जानकारी पुलिस को दी है। चालक मोहनलाल ने बताया कि अनामिका के पति पूर्व डिप्टी कमिश्नर थे, जिनकी सात साल पहले मौत हो चुकी है।

Back to top button