एक्ट्रेस ने किया ट्वीट, ‘जन्नत जल रही है और हम..’

हाल ही में राज्यसभा में गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने का ऐलान कर दिया है. इससे देशवासियों में ख़ुशी की लहर है तो वहीं दूसरी ओर कुछ लोग इससे नाराज़ भी हैं. इस बारे में राज्यसभा में अमित शाह ने कहा कि अनुच्छेद 370 के कई खंड लागू नहीं होंगे. सिर्फ खंड एक बचा रहेगा. यानि जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) को मिला विशेष राज्य का दर्जा खत्म हो गया है.

जम्मू-कश्मीर अलग केंद्र शासित प्रदेश बनेगा और लद्दाख को अलग केंद्र शासित प्रदेश बनाया जाएगा. बता दें, इसी बात पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान (Mahira Khan) ने जम्मू-कश्मीर के मुद्दे को लेकर एक ट्वीट किया है, जिससे उनकी चिंता साफ जाहिर हो रही है. उनके ट्वीट से लगता है कि वो इस बात से खफा हैं. उन्होंने लिखा कि, ‘जिस पर हम चर्चा नहीं करना चाहते हैं, उस पर हमें बहुत ही आसानी से खामोश कर दिया गया है. ये रेत पर लकीर खींचने की तरह है…जन्नत जल रही है और हम खामोशी से आंसू बहा रहे हैं.’ यानि अब जम्मू कश्मीर का मुद्दा कहीं ना कहीं शांत हुआ है.

बता दें कि 34 वर्षीया माहिरा खान (Mahira Khan) ने पाकिस्तान के साथ ही भारत में अच्छी खासी पेहचान बनाई thi. माहिरा खान ने फिल्म ‘रईस’ में शाहरुख खान की बीवी का किरदार अदा किया था, जिससे उन्हें बेहद पसंद किया गया. लेकिन खबर  है वो एक बार फिर से बॉलीवुड में धमाल मचाने वाली है.

Back to top button