एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने कोरोना काल में हर किसी को इस फिल्म को देखने के लिए किया सजेस्ट

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण कोरोना काल में लंबे समय से अपने घर में ही हैं. वो इस समय घर में ही रणवीर सिंह संग कुछ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं. वो कभी कुकिंग कर रही हैं तो कभी लोगों को जरूरी संदेश दे रही है. इस बीच कुछ समय से दीपिका पादुकोण हर किसी को ये भी बता रही हैं कि उन्हें कौन सी फिल्म देखनी चाहिए और कौन सी नहीं.

दीपिका को पसंद आई द गॉडफादर

लॉकडाउन के बीच दीपिका पादुकोण ने कई फिल्मों को देख अपना बेहतरीन टाइम पास किया है. उन्होंने दूसरों के साथ भी उन फिल्मों को शेयर किया है जिससे हर कोई इस खाली समय को ठीक से इस्तेमाल कर सके. अब इस बार दीपिका पादुकोण को फिल्म द गॉडफादर पसंद आ गई है. जी हां, दीपिका पादुकोण ने हाल ही में Francis Ford Coppola की फिल्म द गॉडफादर देखी है. उन्हें ये फिल्म इतनी पसंद आ गई है कि अब वो दसूरों को भी ये देखने की सलाह दे रही है. दीपिका ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया है. वो लिखती हैं- अभी देखिए ये फिल्म. दीपिका ने इससे पहले भी फैन्स को फिल्मों की लिस्ट बताई है जिन्हें देखा जा सकता है. घर बैठे बोर हो रहे लोग दीपिका की इस पहल को पसंद करते हैं.

डिप्रेशन को लेकर जागरूकता अभियान

वैसे बीते कुछ दिनों से दीपिका पादुकोण डिप्रेशन को लेकर भी लोगों के बीच एक जागरूकता अभियान चला रही हैं. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से दीपिका सभी को डिप्रेशन का हर पहलू समझा रही हैं. वो लोगों को बता रही हैं कि दुखी मन और डिप्रेशन में फर्क होता है. अब क्योंकि दीपिका भी एक जमाने में डिप्रेशन का शिकार रह चुकी हैं, ऐसे में हर कोई उनकी बात पर विश्वास भी करता है और उसे समझता भी है.

वर्क फ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण फिल्म 83 में रणवीर सिंह संग नजर आने वाली है. फिल्म को दिवाली पर रिलीज करने की तैयारी है. वहीं दीपिका शकुन बत्रा संग एक प्रोजेक्ट पर भी काम कर रही हैं. फिल्म का टाइटल अभी सामने नहीं आया है लेकिन खबरों के मुताबिक दीपिका जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू कर सकती हैं.

Back to top button