ऋषि कपूर से न्यूयार्क मिलने पहुंचे पुराने दोस्त, शेयर की फोटो

ऋषि कपूर पिछले कई महीनों से विदेश में अपना कैंसर का इलाज करा रहे थे और अब वो इस बीमारी से पूरी तरह से मुक्त हो चुके हैं. वहीं इस बीच बॉलीवुड के कई सेलेब्स ऋषि कपूर के हाल चाल लेने लगातार एक के बाद एक पहुंच रहे हैं और अब हाल ही में ऋषि कपूर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपने पुराने दोस्तों की एक फोटो शेयर की है जो फिलहाल उनसे मिलने न्यूयार्क गए हैं. ऋषि कपूर इस फोटो में काफी खुश दिख रहे हैं.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि ऋषि कपूर की इस फोटो में उनके साथ अनिल अंबानी और नीता अंबानी को आप देख सकते हैं जो ऋषि कपूर के पुराने और क्लोज दोस्तों में से एक बताए जाते हैं. वाहन इस फोटो में नीतू कपूर आपको नजर नही आ रही हैं क्योंकि वो उस समय ऋषि कपूर और अपने गेस्ट के लिए डिनर रेडी करने में बिजी थीं.

आपको यह भी बता दें कि इससे पहले मुकेश अंबानी और नीता अंबानी भी ऋषि और नीतू कपूर से मिलने न्यूयार्क पहुंचे थे और ऋषि ने ट्विटर पर दो तस्वीरें पोस्ट करते हुए लिखा है कि हमसे मिलने के लिए मुकेश और नीता को धन्यवाद. हम भी आपसे बेहद प्यार करते हैं.

इससे पहले ऋषि से मिलने राजकुमार हीरानी, शाहरूख खान, अमिर खान, प्रियंका चोपड़ा जोनस, दीपिका पदुकोण, करण जोहर और अनुपम खेर जैसे दिग्गज पहुंचे थे.

Back to top button