इस एक्ट्रेस ने कहाँ बनवा रखा है टैटू, क्या आपने देखा….

हॉट एंड सेक्सी एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला भी बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस में शुमार हो गई हैं, जिन्होंनें अपने शरीर पर टैटू बनवा रखा है। लेकिन उर्वशी का टैटू दूसरे बॉलीवुड सेलेब्रेटीज से जुदा है। इस टैटू को देख पता चलता है कि उर्वशी के लिए उनके फैन्स क्या मायने रखते हैं।

02-Urvashi-Rautela-2उर्वशी रौतेला ने अपने शरीर पर बनवा रखा है टैटू 

उर्वशी पिछले दिनों फिल्म ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’ में नजर आई थीं। इसमें उन्होंने एक ऐसी आत्मा का किरदार निभाया था, जिसकी एक इच्छा अधूरी रह गई है। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर बेहद खराब रिस्पॉन्स मिला क्योंकि इंटरनेट पर यह लगभग 15 दिन पहले ही रिलीज हो गई थी। लेकिन उर्वशी के काम को सभी ने नोटिस किया।

एक्ट्रेस उर्वशी रोतेला को पहचान साल 2014 में आए रैपर यो यो हनी सिंह के म्यूजिक वीडियो ‘लव डोज’ से मिली थी। इस एलबम के टाइटल ट्रैक ‘अंबरा दी क्वीन’ में उर्वशी ने परफॉर्म किया था। उर्वशी ने अपने टैटू में भी कुछ यही लिखवाया है।

उर्वशी ने अपनी कमर के निचले भाग पर टैटू बनवाया है। इसमें उन्होंने ‘Ambara Di Queen’ लिखवाया है। उर्वशी का ये टैटू बहुत अट्रैक्टिव और हॉट लग रहा है। दरअसल, टैटू की प्लेसमेंट बेहद सही जगह हुई है। इससे इसकी इंपॉर्टेंस काफी बढ़ गई है।

आखिर उर्वशी ने ‘Ambara Di Queen’ की टैटू में क्यों लिखवाया? उर्वशी कहती हैं, ‘देखिए, मुझे लगता है कि बेस्ट टैटू वो होता है, जो नाम आपको आपके फैन्स से मिला हो। मुझे फैन्स आज भी ‘Ambara Di Queen’ नाम से पुकारते हैं।’

सिंह साब द ग्रेट’ से बॉलीवुड में कदम रखने वालीं उर्वशी रौतेला के खाते में अभी कोई फिल्म नहीं नजर आ रही है। शायद उर्वशी अच्छी फिल्म का इंतजार कर रही हैं। फिलहाल आप उर्वशी का यह फोटो देखिए।

Back to top button