उम्र की सेंचुरी लगाने के बावजूद ये शख्स दिन में करता है 3 बार सेक्स

सेक्स एक ऐसी चीज़ है जो दुनिया के हर शख्स के लिए ज़रूरी है। अक्सर देखा जाता है कि उम्र के साथ साथ सेक्स की इच्छा कम होती जाती है लेकिन एक जनाब है उनका ठरकपन कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है। अपनी उम्र की सेंचुरी लगाने के बावजूद ये जनाब सेकसुअली फिट हैं और दिन में तीन बार अपनी बीवी के साथ संबंध बनाते हैं। सबसे खास बात यह है कि इनकी बीवी इनसे उम्र में एकदम आधी हैं और अपने पति के साथ पूरी तरह खुश हैं। आइये बताते हैं इनकी ऐसी फिटनेस का राज़।

उम्र की सेंचुरी लगाने के बावजूद ये शख्स दिन में करता है 3 बार सेक्स
रामजीत नाम का 102 वर्षीय यह शख्स अभी कुछ समय पहले ही एक बच्चे का बाप बना है जिसका नाम उसने रणजीत रखा है। रामजीत का कहना है कि 102 साल की उम्र में वे अपनी 52 साल की पत्नी के साथ काफी खुश हैंं। रामजीत की पत्नी शकुंतला का कहना है कि उनके पति बिल्कुल भी बूढ़े नहीं लगते हैं। वह एक 25 साल के मर्द की तरह ही सारी रात मुझसे प्यार करते हैं। पिछले दिनों एक विदेशी अखबार को दिए इंटरव्यू में रामजीत ने कहा कि वे सेक्स की इच्छा को कभी भी दबाते नहीं है आैर जब भी मन करता है वो सेक्स की इच्छा का भरपूर आनंद लेते हैं।

ये भी पढ़े: पार्क में एक महिला और युवक सरेआम कर रहे थे गंदा काम, तभी देख लिया…

हम आपको बता दें कि रामजीत के पास हरियाणा सरकार का वृद्घावस्था पेंशन योजना का कार्ड भी है जो बारह साल पहले बना था। कार्ड में उनकी उम्र 90 साल दर्ज है। वे सेक्स पाॅवर बढ़ाने के लिए कैप्सूल भी लेते हैं। साथ ही वे तीन किलो दूध पीते हैं आैर आधा किलाे मक्खन खाते हैं।

 
Back to top button