छह महीने बाद सामने आई उमर अब्दुल्ला की तस्‍वीर, यूजर बोले- क्या से क्या हो…

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर को विशेष दर्जा देने वाले आर्टिकल 370 को निरस्त करने के बाद नजरबंद पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला की एक नई तस्वीर सामने आई है। इस तस्वीर को टेलिवीजन पत्रकार रूबिका लियाकत ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल पर शेयर किया है। तस्वीर में पूर्व सीएम की दाढ़ी बढ़ी हुई दिख रही है। वह तस्वीर में मुस्कराते हुए दिख रहे हैं। इस तस्वीर पर ट्विटर यूजर्स ने अलग-अलग प्रतिक्रियाएं भी दी हैं। यूजर्स ने कहा है कि सरकार ने उमर अब्दुल्ला की अच्छी खातिरदारी की है।

उमर अब्दुल्ला

नजरबंद होने के बाद नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता की तस्वीर पिछले साल अक्टूबर में भी सामने आई थी जिसमें उनके बाल एकदम छोटे और चेहरे पर हल्की दाढ़ी नजर आई थी। यह तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी। पत्रकार द्वारा शेयर की गई ताजा तस्वीर पर भी सोशल मीडिया यूजर्स ने कई मजेदार बातें कही हैं। एक यूजर ने कहा कि कौन उमर अब्दुल्ला? वही जो बच्चों को पत्थर फेंकने के लिए उक्साता था। एक यूजर ने कहा कि क्या से क्या हो गए देखते देखते।

एक यूजर कहते हैं कि बताओ तो…कितना खुश है अब्दुल्ला 370 के हटने के बाद। एक अन्य यूजर ने कहा ‘वाकई भारत अब बहुत बदल सा गया है। हमे अब ये फकीर लगने लग गए हैं पहले तो मौज थे इनके।’ एक यूजर ने कहा कि क्या ये उमर अब्दुल्ला है यकीन नहीं होता है ये तो साधु हो गया वाह मोदी जी वाह कहा से कहा पहुंचा दिया है आपने।

बता दें कि नजरबंद नेता मोदी सरकार से बातचीत का रास्ता निकाल रहे हैं। राज्य में सात दशक तक राजनीति में हावी रहे कश्मीरी सियासतदान बातचीत लायक माहौल तैयार करने की जुगत में है। इसमें पीडीपी से जुड़े लोग भी शामिल हैं। पांच अगस्त के बाद से कश्मीर केंद्रित राजनीतिक पार्टियों और नेताओं को करारा झटका लगा है।

Back to top button