‘उन्होंने हमारा रेप किया और कहा, ये बीफ खाने की सजा है’

मेवात के खंड तावड़ू के एक गांव में परिजनों के सामने गैंग रेप का शिकार हुई बहनें सामने आई हैं और उन्होंने सनसनीखेज खुलासे किए हैं। दोनों बहनों का कहना है कि उन्हें बीफ खाने की सजा मिली। जब उनके साथ दरिंदगी की जा रही थी तो हमलावर कह रहे थे कि उन्होंने बीफ खाया, इसलिए उनके साथ ऐसा किया जा रहा है।
 
'उन्होंने हमारा रेप किया और कहा, ये बीफ खाने की सजा है'दिल्ली में कार्यकर्ता शबनम हाशमी की मौजूदगी में दोनों बहनों ने ये खुलासा किया। बहनों ने बताया कि जब हमलावर घर में घुसे तो उन्होंने पूछा कि क्या तुमने बीफ खाया? उन्होंने कहा नहीं, लेकिन वे माने नहीं। वे भड़क गए और परिवार के सदस्यों के साथ मारपीट करने लगे।

इतने में उन्होंने सभी सदस्यों को बांध दिया और उनके साथ दुराचार किया। वहीं, मामले में पुलिस का कहना है कि पीड़िताओं ने अब से पहले इस बात का कहीं जिक्र नहीं किया। न ही किसी ने इसके बारे में बताया।

गत 24 अगस्त को अंजाम दी गई थी वारदात

गौरतलब है कि गत 24 अगस्त मेवात जिले के खंड तावड़ू के एक गांव में आधा दर्जन बदमाशों ने एक परिवार के आधा दर्जन लोगों को बंधक बनाकर तीन घंटे तक पहले लूटपाट की फिर अभिभावकों के सामने नाबालिग से गैंगरेप किया और बाद में पीड़िता के मामा-मामी की पीट-पीटकर हत्या कर दी। बाद में मौसेरी बहन से भी सामूहक दुष्कर्म किया।

पुलिस ने हत्या, गैंगरेप व पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज जांच के लिए पांच टीमों का गठन किया था। आरोपियों को कई दिनों तक पकड़ने में नाकाम रही पुलिस ने इससे पहले उनके स्कैच जारी किए थे। साथ ही आईजी (साउथ) ममता सिंह ने घटनास्थल का दौरा दोबारा किया और वहां लोगों से मिल उनका बयान दर्ज किया।

इस बीच पुलिस ने केस से जुड़े सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस का कहना है कि पकड़े गए आरोपियों की उम्र बीच साल के पास है, इसमें उनकी पहचान राहुल, करमजीत, संदीप और अमरजीत के रूप में हुई है।

 
Back to top button