उन्नाव रेप पीड़िता के परिजन मुख्यमंत्री से मिलने पर अड़े

उन्नाव रेप पीड़िता की मौत के बाद योगी सरकार ने उसके परिवार को बतौर मुआवजा 25 लाख रुपये देने का ऐलान भले ही कर दिया है, लेकिन परिजन मुख्यमंत्री से मिलने पर अड़े हैं. परिवार का कहना है कि वो सीएम योगी के आने से पहले शव का अंतिम संस्कार नहीं करेंगे.

रेप पीड़िता का शव शनिवार रात उन्नाव पहुंचा, जहां परिवार की ओर से कहा गया कि उसके शव को जलाया नहीं जाएगा बल्कि दफनाया जाएगा. वहीं रविवार सुबह एक तरफ जहां सुबह 10 बजे अंतिम संस्कार की खबर है, वहीं इस बीच परिजनों ने कहा है कि जब तक सीएम योगी उनसे मिलने नहीं आते तब तक अंतिम संस्कार नहीं करेंगे.

बता दें कि पीड़िता के परिवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 25 लाख रुपये की सहायता देने का ऐलान किया है. साथ ही सरकार ने प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत परिवार को एक घर और मामले की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में कराने का आश्वासन दिया है.

वहीं उन्नाव गैंगरेप कांड को लेकर विपक्ष का जबरदस्त विरोध प्रदर्शन जारी है. विपक्ष ने यूपी में योगी सरकार की घेराबंदी की है और जल्द इंसाफ की मांग उठाई है. उन्नाव मामले में शनिवार को धरना दे रहे कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने लाठीचार्ज किया और प्रदर्शनकारियों की दौड़ा-दौड़ाकर पिटाई की गई.

Back to top button