उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता मामले में आया एक और नया मोड़, CBI के गवाह को जान से…

उन्नाव रेप पीड़िता के साथ हुए कार हादसे के मामले के सीबीआई के गवाह ने अपने पर जानलेवा हमला होने का इल्जाम लगाया है। इसे लेकर गवाह अवधेश प्रताप सिंह ने पुलिस को शिकयत दी है। दरअसल, अजगैन थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गौरा कठेरवा गांव निवासी और नवाबगंज के पूर्व ब्लॉक प्रमुख अवधेश प्रताप सिंह ने इल्जाम लगाया है कि अजगैन में एक ढाबा के पास लखनऊ से कानपुर की तरफ जा रहे एक ट्रक ने उनकी कार को पीछे से टक्कर मार दी।

उन्होंने बताया कि टक्कर से कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर पर चढ़ गई। शिकायत के मुताबिक, इसके बाद ट्रक ड्राइवर ने फिर से कार को टक्कर मारने का प्रयास किया। शिकायत के मुताबिक, अवधेश प्रताप सिंह किसी प्रकार जान बचाकर कार से बाहर भागे। आसपास उपस्थित लोगों के दौड़ाने पर ड्राइवर ट्रक को छोड़कर भाग निकला। बताया जा रहा है कि कार में अवधेश प्रताप सिंह के साथ ही रेप पीड़िता के जेल में कैद चाचा की जमानत लेने वाला एक अन्य शख्स भी था।

2022 विधानसभा चुनाव में भाजपा के खिलाफ एक साथ आकर लड़ना होगा अजीज कुरैशी

वहीं, अजगैन थानाध्यक्ष अजयराज वर्मा ने बताया है कि, “शिकायत के आधार पर जानलेवा हमले की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। मामले की जांच जारी है। पूरा मामला यह है कि कानपुर के पंजीकरण नंबर की एक एसेन्ट गाड़ी ने पास देकर आगे जाने की कोशिश की, उसी बीच वह डिवाइडर से टकरा गई। गाड़ी कानपुर के बर्रा के रहने वाले व्यक्ति की है और वह मिट्टी और मौरंग ढोंने का कार्य करते हैं।”

Back to top button