उदयपुर में ईशा अंबानी के प्री-वेडिंग की तैयारियांं शुरू

एशिया के सबसे अमीर उद्यमी उद्योगपति मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी 12 दिसम्बर को मुंबई में होगी, किन्तु उससे पहले एक बड़ा समारोह उदयपुर में होने जा रहा है। एक माह पूर्व शाही समारोह की तैयारियां उदयपुर में शुरू हो चुकी है।उदयपुर में ईशा अंबानी के प्री-वेडिंग की तैयारियांं शुरू

यहां के दो सितारा होटलों को मेहमानों के लिए बुक कर लिया गया है, वहीं संगीत परफॉर्मेंस को लेकर इवेंट प्लानर्स की टीम उदयपुर आ चुकी है। इसके लिए अंबानी एवं पीरामल परिवार के सदस्य दो दिन से उदयपुर में थे और रविवार शाम विशेष विमान से मुम्बई रवाना हुए।

मिली जानकारी के अनुसार हाई प्रोफाइल वेडिंग में देश के नामी-गिरामी सितारों के शामिल होने की संभावना जताई जा रही है। लेकसिटी में आठ और नौ दिसम्बर को मुकेश अंबानी के बेटी ईशा अंबानी और पीरामल समूह के चेयरमैन अजय पीरामल के बेटे आनंद पीरामल की शादी से पूर्व प्री वेडिंग समारोह मनाया जाएगा। इवेंट प्लानर्स इसकी तैयारी को लेकर उदयपुर आ चुके हैं, जबकि दो दिन पहले मुकेश अंबानी एवं पीरामल परिवार के सदस्य भी उदयपुर आए थे।

पता चला है कि संगीत सेरेमनी में अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के साथ बॉलीवुड के बड़े सितारे परफॉर्मेंस देंगे। साथ ही अमरीका की टॉप पॉप सिंगर बियोंस भी प्रस्तुति देगी। समारोह में भाग लेने वाले मेहमानों को यहां उदयविलास, लेक पैलेस एवं अन्य सितारा होटलों में ठहराया जाएगा, जिनकी बुकिंग पहले से हो चुकी है।

गौरतलब है कि शुक्रवार को रिलायंस ग्रुप के मालिक मुकेश अंबानी, अपनी मां कोकिला बेन, पत्नी नीता अंबानी और पीरामल समूह के चेयरमैन अजय पीरामल एवं उनके परिजनों के साथ विशेष विमान से उदयपुर आए थे। उन्होंने नाथद्वारा पहुंचकर प्रभु श्रीनाथजी के भोग आरती की झांकी के दर्शन किए तथा प्रभु श्रीनाथजी के साथ श्रीनाथ मंदिर के तिलकायत राकेश महाराज को शादी का निमंत्रण दिया।

अंबानी एवं पीरामल परिवार के कुछ सदस्य रविवार शाम तक उदयपुर में ही रूके थे तथा शादी से पहले आयोजित कार्यक्रम की तैयारियों के स्थलों के चयन को लेकर चर्चा में जुटे रहे। जो रविवार शाम विशेष विमान के जरिए मुम्बई लौटे

Back to top button